हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में खाई में गिरी कार, उप प्रधान सहित दो लोगों की मौत, एक गंभीर - Chamba Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 20, 2024, 12:44 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 1:04 PM IST

Chamba Car fall into Ditch: हिमाचल में आए दिन सड़क हादसे के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला चंबा के सलूणी उपमंडल का है. जहा कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

CHAMBA CAR FALL INTO DITCH
चंबा के सलूणी में खाई में गिरी कार

चंबा: जिले के सलूणी उपमंडल में शुक्रवार (20 अप्रैल) की रात ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चंबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. पुलिस मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात लाहरा से ढला की ओर जा रही ऑल्टो कार लाहरा जीरो प्वाइंट के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. कार में सवार खड़जौता पंचायत के उपप्रधान नागेश वासी और डिपो होल्डर चतरो राम की मौके पर ही मौत हो गई. घायल की पहचान ढल्ला गांव निवासी कुलदीप के रूप में की गई है.

कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने राहत व बचाव कार्य किया. वहीं घायल को उठाकर उपचार के लिए किहार अस्पताल भी भिजवाया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद चंबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. इसी बीच दुर्घटना कि सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.

पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. इसे लेकर किहार पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने कार हादसे में दो लोगों की मौत और एक के घायल होने की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें:मंडी में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 8 लोग घायल, पुलिस कर रही मामले की जांच

Last Updated :Apr 20, 2024, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details