मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हुस्न जाल के फेर में फंसा करोड़ों का मालिक, 10 लाख रुपये की डिमांड के बाद उठाया यह कदम - gwalior honeytrap Case

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 8:23 PM IST

Updated : Apr 28, 2024, 8:54 PM IST

ग्वालियर की कंपू थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हनीट्रैप मामले में दो महिलाओं सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों ने एक बुजुर्ग को अपने जाल में फंसाया और उससे 10 लाख रुपयों की मांग की थी.

GWALIOR HONEYTRAP CASE
ग्वालियर में हनीट्रैप गैंग गिरफ्तार

ग्वालियर में हनीट्रैप गैंग गिरफ्तार

ग्वालियर।शहर की कंपू पुलिस ने हनीट्रैप के सनसनीखेज मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. एक महिला फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पांच गिरफ्तार लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. इन्होंने पनिहार क्षेत्र के रहने वाले एक 70 साल के बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाया था. महिला की बातों में आकर 70 साल का यह बुजुर्ग कंपू स्थित एक कमरे में पहुंच गया था. जहां महिला ने बुजुर्ग के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो लिए थे. बाद में इन्हीं फोटो और वीडियो को दिखाकर बुजुर्ग को ब्लैकमेल किया जा रहा था.

करोड़ों का मालिक फंसा हनीट्रैप में

कमरे में वीडियो बनने के बाद ही बुजुर्ग ने नौ हजार रुपए आरोपियों को दे दिए थे, लेकिन आरोपी उससे 10 लाख रुपए की मांग कर रहे थे. बुजुर्ग बड़ा काश्तकार है और उसकी कई बीघा जमीन घाटीगांव एवं पनिहार क्षेत्र में है. 10 लाख रुपए की डिमांड सुनते ही बुजुर्ग के हाथ पैर फूल गए थे. उसने इस मामले में पुलिस की मदद ली. पुलिस ने जाल बिछाकर दो महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया. इनके नाम मुकेश परिहार, सरनाम सिंह राजपूत, लोकेंद्र परिहार आदि बताए गए हैं. इस पूरे रैकेट में तीन महिलाएं भी शामिल हैं, इनमें दो की गिरफ्तारी हो चुकी है. तीसरी महिला की तलाश की जा रही है.

Also Read:

नागपुर की बीजेपी नेत्री हिना खान मर्डर में चौंकाने वाले खुलासे, ये है हनीट्रैप व ब्लैकमेलिंग कनेक्शन

Gwalior Crime News: हनीट्रैप में फंसे पुजारी को युवती ने किया ब्लैकमेल, ऐंठे पैसे, फर्जी एसपी से कॉल करवा कर दी धमकी

Honey Trapping In Bhopal: महिला ने फैलाया प्रेमजाल, फिर नकली पुलिस की मदद से अधिकारी को ठगा

2 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार

बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाए जाने का यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था. योजना के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बुजुर्ग से ही जाल बिछवाया था. जिसमें पैसा वसूल करने आए यह लोग फंस गए. पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा कंपू पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है. फरार महिला आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Last Updated :Apr 28, 2024, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details