छत्तीसगढ़

chhattisgarh

घर में वाहन घुसने से युवती की मौत , बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का मामला

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 23, 2024, 6:07 PM IST

Girl Dies In Accident बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वाहन ने युवती को अपनी चपेट में ले लिया.जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.परिजनों ने वाहन मालिक से मुआवजा की मांग की है.Vehicle Enters House In Bilaspur

Girl Dies In Accident
घर में वाहन घुसने से युवती की मौत

बिलासपुर :सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन युवती की जान ले ली. जानकारी के मुताबिक युवती अपने घर के बाहर बैठी थी.तभी तेज रफ्तार वाहन सड़क से गुजरी जिसने युवती को अपनी चपेट में ले लिया. इस दुर्घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

कहां की है घटना ?:ये पूरी घटना ग्राम कोरमी कुम्हारपारा की है. जहां रहने वाले पन्ना राम धूरी की बेटी अन्नपूर्णा धूरी अपने घर के पास ही बैठी थी. इसी दौरान CG10AR0933 का ड्राइवर लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से अपनी माजदा चला रहा था. इसी बीच कुम्हारपारा में पन्नाराम धूरी के घर के पास जैसे ही गाड़ी पहुंची.ड्राइवर ने तेज गति के कारण अपना नियंत्रण वाहन से खो दिया.जिसके कारण गाड़ी पन्ना राम धूरी के घर के अंदर घुस गई.

घर के बाहर बैठी थी युवती :जिस जगह की दीवार तोड़कर गाड़ी घर के अंदर घुसी वहीं पर पन्ना राम की बेटी अन्नपूर्णा भी बैठी हुई थी.जो तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आ गई.जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बन गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच :हादसे की सूचना पर सिरगिट्टी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर थाने ले गई.वहीं मौके पर पुलिस पंचनामा करके कार्रवाई में जुट गई है.गांव वालों ने गाड़ी मालिक से मुआवजा की मांग की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

महासमुंद में 48 लाख का गांजा जब्त, ओडिशा से दिल्ली हो रही थी तस्करी, चैंबर में छिपाया था 96 किलो नशे का सामान
कबीरधाम में मवेशी चरवाहे की बेरहमी से हत्या, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details