बिहार

bihar

किऊल नदी में 4 साल की बच्ची का शव बरामद, पिछले 4 दिनों से थी लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 9:39 PM IST

Lakhisarai Girl Child Dead: लखीसराय किऊल नदी में बच्ची का शव बरामद किया गया है. बच्ची अपने मौसी के घर मुंगेर से लखीसराय आयी थी. पिछले 4 दिनों से लापता था. शव मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

लखीसराय बच्ची का शव बरामद
लखीसराय बच्ची का शव बरामद

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में बच्ची का शव बरामद किया गया. बच्ची पिछले कई दिनों से लापता थी. घटना जिले के किऊल थाना अतंगर्त वृन्दावन की है. 4 दिन पूर्व से लापता वर्षीय बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची का शव किऊल नदी से बरामद किया गया है.

मुंगेर की रहने वाली है बच्चीः मृतक की पहचान अरफा परवीन के रूप में हुई है जो मुंगेर की रहने वाली थी. शव मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया है. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. स्थानीय लोग मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा भी किया है.

मौसी के घर आयी थीः मृतक अरफा परवीन अपने मौसी के घर एक शादी समारोह में लखीसराय के वृन्दावन आई थी. पिछले चार दिन से वृंदावन गांव से लापता थी. लोगों ने यह भी बताया कि घर से बच्ची खेलने के लिए किऊल नदी गई थी‌. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी. स्थानीय लोगों ने बालू गाड़ी पर बच्ची को कुचलने का भी आरोप लगाया है.

छानबीन में जुटी पुलिसः लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने शव मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत की वजह पानी में डूबने से लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि मौत की वजह क्या है? परिजनों को सूचना दी गई है. पुलिस तफ्तीश में जुट गई है.

"जिस बच्ची का शव बरामद हुआ है, वह मुगेंर की रहने वाली है. अपनी मौसी के घर शादी में आई थी. परिजनों ने बताया कि खेलने निकली थी लेकिन वापस नहीं आयी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा."-पंकज कुमार, एसपी, लखीसराय

यह भी पढ़ेंःलखीसराय में महिला की संदिग्ध मौत, परिजन बोले- 'दहेज के लिए ससुरालवालों ने मार डाला'

ABOUT THE AUTHOR

...view details