झारखंड

jharkhand

गिरिडीह के बगोदर में जुआ के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, मौके से पांच जुआरी गिरफ्तार - Five Gamblers Arrested In Giridih

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 3, 2024, 5:45 PM IST

Giridih police raid on gambling den. गिरिडीह पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट है. इसके तहत क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस ने अभियान चला रखा है. जिसमें पुलिस को लगातार सफलता भी मिल रही है. इस क्रम में पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर पांच जुआरियों को धर दबोचा है.

http://10.10.50.75//jharkhand/03-April-2024/jh-gir-01-chapemari-dry-jhc10019_03042024154717_0304f_1712139437_908.jpg
Five Gamblers Arrested In Giridih

बगोदर, गिरिडीह:बगोदर पुलिस ने बुधवार को जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर मौके से पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने सात बाइक, 24 हजार रुपए नगद, एक तिरपाल आदि बरामद किया है. एसडीपीओ धनंजय राम के नेतृत्व में यह कार्रवाई बगोदर के घंघरीटांड़ इलाके में की गई है. छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी और कई पुलिस जवान भी शामिल थे.

एसडीपीओ ने दी जानकारी

एसडीपीओ धनंजय कुमार राम ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर जुआ अड्डा पर पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी. पुलिस को सूचना मिल थी कि बगोदर के घंघरीटांड़ इलाके में एक जुआ के अड्डे पर बैठकर 20 से 25 लोग जुआ खेल रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी की और मौके से पांच आरोपियों को धर दबोचा.

गिरफ्तार आरोपियों में ये हैं शामिल

गिरफ्तार आरोपियों में बेको गांव के जगदीश महतो, निमियाघाट प्रतापपुर के मनोज कुमार, बेको पूर्वी पंचायत के फलजीत महतो, इसरी के सुरेश ठाकुर और पोचरी निवासी टहल मंडल शामिल है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरिडीह जेल भेज दिया है.

कई जुआरी भागने में सफल रहे

हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को देखकर कई आरोपी भागने में सफल रहे. जैसे ही जुआ के अड्डे पर पुलिस पहुंची वहां अफरा-तफरी मच गई. इस क्रम में कई जुआरी अपनी बाइक और नकद राशि छोड़कर फरार हो गए. इधर, जुआ के अड्डे पर पुलिस की दबिश से जुआ अड्डा संचालकों और जुआरियों में हड़कंप मच गया है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-

गिरिडीहः जुआ खेलने में 16 गिरफ्तार, 26 हजार रुपये बरामद

गिरिडीह: जुए के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, कई बाइक जब्त

गिरिडीहः जुआ अड्डे पर पुलिस का छापा, 6 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details