हरियाणा

haryana

ईटीवी भारत से 'लेडी डॉन' ने शादी को लेकर की बात, 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ लेंगी 7 फेरे

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 8, 2024, 7:48 PM IST

Updated : Mar 8, 2024, 8:36 PM IST

Gangster Kala Jathedi Wedding: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की होने वाली पत्नी गैंगस्टर अनुराधा चौधरी ने अपनी शादी पर बातचीत की. उन्होंने अपने शादी के कार्यक्रमों के बारे में बताया.

Gangster Kala Jathedi Wedding
Gangster Kala Jathedi Wedding

गैंगस्टर काला जठेड़ी की होनी वाली पत्नी ने बताया अपनी शादी का कार्यक्रम, बोली- कुछ रस्में नहीं हो पाएंगी पूरी

सोनीपत: इन दिनों गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज उर्फ रिवॉल्वर रानी की शादी चर्चा की विषय बनी है. दोनों 12 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शुक्रवार को गैंगस्टर अनुराधा चौधरी ने अपनी शादी पर प्रतिक्रिया दी. मैडम मिंज ने कहा कि उनकी शादी सादगी से होगी. कई शादी की कई रस्में नहीं हो पाएंगी. क्योंकि गैंगस्टर काला जठेड़ी यानी संदीप के चाचा का देहांत हो गया है.

गैंगस्टर अनुराधा चौधरी ने बताया कि गैंगस्टर काला जठेड़ी यानी संदीप के चाचा के देहांत के चलते कुछ रस्में नहीं हो पाएंगी. संदीप के चाचा की रस्म क्रिया 10 मार्च की है. जिसके बाद 11 को मेहंदी कार्यक्रम रखा गया है. 12 मार्च को दिल्ली में शादी का कार्यक्रम होगा. 14 मार्च को गृह प्रवेश का कार्यक्रम रखा गया है. इस शादी के लिए काला जठेड़ी को दिल्ली की द्वारका कोर्ट से 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली है.

शादी के कार्ड को बताया फर्जी: सोशल मीडिया पर काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी के शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है. इसपर अनुराधा ने कहा कि ये फेक कार्ड है. उन्होंने ऐसा कोई कार्ड नहीं बनवाया है.

जमानत पर बाहर है अ नुराधा- दिल्ली पुलिस ने जब काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था तो उस समय उसकी प्रेमिका अनुराधा भी उसके साथ मौजूद थी. पुलिस सूत्रों की मानें तो काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई की गैंग अब जेल से बाहर रहकर अनुराधा ही संभालती है. अनुराधा चौधरी के ऊपर भी कई संगीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल वो जमानत पर जेल से बाहर है और काला जठेड़ी का घर संभालती है.

अनुराधा और काला जठेड़ी कैसे मिले- राजस्थान में गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद अनुराधा अकेली पड़ गई. जेल के दौरान ही उसकी मुलाकात संदीप उर्फ काला जठेड़ी से हुई. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. जब 2021 में काला जठेड़ी गिरफ्तार हुआ था, तो उस समय भी अनुराधा उसके साथ थी.

ये भी पढ़ें- मोबाइल चोर से बना मोस्ट वांटेड, अब लेडी डॉन का बनेगा दूल्हा, क्राइम थ्रिलर है गैंगस्टर काला जठेड़ी की कहानी

ये भी पढ़ें- हरियाणा का ये कुख्यात गैंगस्टर करेगा शादी, दुल्हन बनेगी राजस्थान की लेडी डॉन, कोर्ट से मिली पैरोल

Last Updated : Mar 8, 2024, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details