छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में सरोदा डैम के पास जंगल में जुआ खेलते 9 जुआरी गिरफ्तार, करीब डेढ़ लाख जब्त

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 9, 2024, 9:45 AM IST

Updated : Feb 9, 2024, 2:39 PM IST

Gamblers Arrested in Kawardha कवर्धा में जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मुखबिर की सूचना पर सरोदा डैम के पास जंगल में जुआते 9 जुआरियों को पकड़ा है. आरोपियों के पास से करीब 1.48 लाख रुपये जब्त किया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Gamblers Arrested in Kawardha
कवर्धा में 9 जुआरी गिरफ्तार

कबीरधाम: जिले में अपराध रोकने, अवैध जुआ-सट्टा, शराब, गांजा की अवैध तस्करी के खिलाफ पुलिस लगातार कारवाई कर रही है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कवर्धा के सरोदा डैम के पीछे जंगल से 9 जुआरियों घेराबंदी कर पकड़ा है. ये सभी जुआरी रात के अंधेरे में जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने उनके पास से 1 लाख 48 हजार 120 रुपए जब्त भी किया है. पुलिस सभी आरोपिओं के खिलाफ केस दईज कर जुआ खेलाने वाले मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जुआरियों को शुक्रवार को कोर्ट में करेगी पेश: पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि कवर्धा में सरोदा डैम के पीछे जंगल में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर सभी आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने मौके से 9 जुआरियों को पकड़ा और उनसे 01 लाख 48 हजार 120 रुपए जब्त किया. जिसके बाद सभी आरोपियों को थाना लाकर उनके खिलाफ संबंधित धाराओ में केस दर्ज किया गया है. इन सभी जुआरियों को पुलिस शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी.

गिरफ्तार जुआरियों में इन लोग शामिल: पुलिस द्वारा पकड़े गए सभी आरोपी छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं. आरोपियों में रोहित जांगड़े निवासी कवर्धा, यशवंत चन्द्रवंशी निवासी पिपरिया, मोहनलाल साहू निवासी बेमेतरा, धर्मेन्द्र जांगड़े निवासी पंडरिया, दिपेश सोनी निवासी कवर्धा, सुनिल कुमार बेघानी निवासी तिल्दा नेवरा, घनश्याम ताम्रकार निवासी बेमेतरा, आशाराम पटेल निवासी बाघुटोला और सुदामा बारमते निवासी पंडरिया शामिल हैं. पूछताछ में उन्होंने बताया कि सभी सिर्फ जुआ खेलने वहां पहुंचे थे.

दरअसल, जिले में अपराध रोकने, अवैध जुआ-सट्टा, शराब, गांजा तस्करी समेत सभी अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस लगातार कारवाई कर रही है. पुलिस लगातार मुखबिर तंत्र को मजबूत कर रही है. जहां से भी अवैध कारोबार की सूचना मिलती है, वहां छापेमार कार्रवाई किया जा रहा है.

महादेव सट्टा एप केस में निलंबित आरक्षक भीम सिंह हुआ बर्खास्त
महादेव सट्टा मामले में जांच की मांग, विधायक ने कहा- एक मछली भी नहीं मिली, मंत्री का जवाब- "मछली क्या मगरमच्छ पकड़ेंगे"
महादेव सट्टा एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर पर इनाम की घोषणा, सूचना देने वाले का नाम रहेगा सीक्रेट
Last Updated :Feb 9, 2024, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details