बिहार

bihar

शिवहर में आर्म्स के साथ चार युवक गिरफ्तार, लड़की ने दी थी गाली, उसी का बदला लेने आया था - Sheohar criminals arrest

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 10, 2024, 10:55 PM IST

Four youths arrested with arms शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां चेक पोस्ट पर पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की. ये सभी थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से बदला लेने के लिए हथियार के साथ घूम रहे थे. चारों को जेल भेज दिया गया. पढ़ें, विस्तार से.

शिवहर
शिवहर

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां चेक पोस्ट पर पुलिस ने बाइक सवार तीन अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया. उनकी निशानदेही पर एक और बदमाश पकड़ा गया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की ने प्रिंस कुमार के साथ गाली-गलौज की थी. उसी को सबक सिखाने के लिए ये लोग हथियार के साथ आये थे.

बरामद सामान.

कैसे पकड़ा गयाः पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आर्म्स और कारतूस के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए नयागांव बजार में घूम रहे हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी की गई. पुलिस दबिश से अपराधी नयागांव बजार से निकलकर भागने लगा. श्यामपुर भटहां पुलिस चेक पोस्ट बाइक सवार एक अपराधी को एक लोडेड देसी पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.

बरामद हथियार.

मोतिहारी का है रहनेवालाः पीछे बैठे दो अपराधी भागने का प्रयास किया उसे भी पकड़ लिया गया. इन तीनों से पूछताछ के बाद एक और युवक को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए अपराधी की पहचान लड्डू कुमार, रंजन कुमार, विकास कुमार एवं प्रिंस कुमार के रूप में की गयी. सभी कृष्णा नगर थाना मधुबन, मोतिहारी जिला के रहने वाला हैं. लड्डू के पास से हथियार बरामद किये गये.

"गिरफ्तार किये गये अपराधियों से एक बाइक, तीन मोबाइल, 9 एम.एम का एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. सभी चारों के विरुद्ध आर्म्स अधिनियम के विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया."- सुनील कुमार, थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः शिवहर में 15 हजार के इनामी ने किया कोर्ट में सरेंडर, SP बोले- 'पुलिस का ये खौफ अच्छा है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details