राजस्थान

rajasthan

पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बीजेपी पर हमला,कूट रचित दस्तावेज तैयार कर मुकदमा दर्ज कराने का लगाया आरोप

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 27, 2024, 4:48 PM IST

अंता नगर पालिका में चुनावी आचार संहिता के दौरान बैक डेट में निविदा जारी करने के मामले में पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि मेरे कार्यालय से किसी प्रकार का कोई सिफारिश पत्र जारी नही किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा फर्जी दस्तावेज तैयार कर मुकदमे में मुझे झूठा फंसाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बीजेपी पर हमला
पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बीजेपी पर हमला

पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बीजेपी पर हमला

बारां.अंता नगर पालिका में चुनावी आचार संहिता के दौरान बैक डेट में निविदा जारी करने के मामले में पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया और अंता नगर पालिका चेयरमैन मुस्तुफा खान समेत अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज़ मुकदमे को लेकर पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया शनिवार को मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा की मेरे कार्यालय से किसी प्रकार का कोई सिफारिश पत्र जारी नही किया गया है बल्कि भाजपा के नेताओं द्वारा फर्जी दस्तावेज तैयार कर मुकदमे में मुझे झूठा फंसाकर बदनाम किया जा रहा है.

प्रमोद जैन भाया ने कहा की कुछ दिन पूर्व भाजपा नेता रामेश्वर खंडेलवाल, बारां के पूर्व सभा पति कमल राठौर व अंता निवासी मोहित कालरा के द्वारा षड्यंत्र पूर्वक मेरे लेटर हेड पर मेरी ओर से निविदा संख्या 30/ 2023- 24 में वर्क आर्डर जारी करने के लिए अधिशासी अधिकारी नगर पालिका अंता को संबोधित अनुशंसा पत्र को रचित कर उपयुक्त मुकदमा में थाना अंता पुलिस को पेश किया है.

पढ़ें: बड़ी कार्रवाई : पेपर लीक मामले में RPSC सदस्य बाबूलाल कटारा को राज्यपाल मिश्र ने किया निलंबित

उन्होंने कहा की मेरी ओर से ऐसा कोई पत्र जारी नहीं किया गया है. भाया ने कहा कि यह पत्र रामेश्वर खंडेलवाल, कमल राठौर, मोहित कालरा द्वारा मुकदमा नंबर 2/2024 में मिथ्या साक्ष्य गढ़ने के लिए तैयार किया गया है और मुझे अपमानित करने के लिए साक्ष्य पेश किया है. उन्होंने कहा की कमल राठौर इस तरह की कूट रचना में मास्टर माइंड है. कमल राठौड़ ने पूर्व में माननीय न्यायाधीश के ही फर्जी हस्ताक्षर, मुहर व पत्र कूट रचित कर अपना सीज बैंक खाता चालू करवा लिया था, जिसके संबंध में इसके विरुद्ध थाना कोतवाली बारां पर मुकदमा दर्ज है. उन्होंने कहा कि मेरे नाम का जो कूट रचित पत्र पुलिस को पेश किया गया है, उसमें अंकित दिनांक में काट- छांट की हुई है. साथ ही प्रथम पैरा की तीसरी पंक्ति में रिक्त स्थान है जिससे यह दस्तावेज स्वत: ही कूट रचित होना दिखाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details