छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महसमुंद में उड़नदस्ता टीम की गाड़ी में लगी आग, हादसे में बाल-बाल बचे पुलिस वाले - Flying squad team car fire

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 14, 2024, 10:21 PM IST

महसमुंद में उड़नदस्ता टीम की गाड़ी में आग लग गई. इसका वीडियो सामने आने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा था कि वाहन को ग्रामीणों ने गुस्से में आग के हवाले किया है. हालांकि इस दावे को पुलिस ने सिरे से नकार दिया है. पुलिस का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है.

FLYING SQUAD TEAM CAR FIRE
उड़नदस्ता टीम की गाड़ी में लगी आग

महसमुंद में उड़नदस्ता टीम की गाड़ी में लगी आग

महासमुंद: महासमुंद के सरायपाली के बलौदा थाना क्षेत्र में शराब पर कार्रवाई करने निकली एफएसटी और एसएसटी की टीम के वाहन में आग लगने की सूचना मिली है. इसका एक वीडियो सामने आया है. इसमें ये दावा किया जा रहा है कि ग्रामीणों ने टीम के वाहन को आग के हवाले किया है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. वाहन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है.

ये है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला महासमुंद के बलौदा थाना क्षेत्र के परसापाली का है. यहां कुछ दिनों पहले एफएसटी और एसएसटी की टीम को भारी मात्रा में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी. इसके बाद टीम तीन वाहनों में सवार हो रवाना हुई. इस दौरान जंगल में एक वाहन में आग लग गया. इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि ग्रामीणों ने गुस्से में पुलिस के वाहन को आग के हवाले किया. साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला भी किया.

अवैध शराब बनाकर उसे रखने की सूचना मिलने पर टीम मौके के लिए रवाना हुई. जंगल के अंदर जाने से पहले कुछ सदस्य वाहनों के पास रुके हुए थे. बाकी शराब पकड़ने चले गए. इस दौरान एक वाहन में आग लग गई. ये महज एक हादसा है, जिसका कारण शॉर्ट सर्किट है. ये आग हमारे टीम के सदस्यों के सामने ही लगी थी. अगर ग्रामीण हमला करते तो वह तीनों वाहनों को आग लगाते सिर्फ एक वाहन नहीं जलाते. हमने मौके से लगभग 6 लाख रुपए का शराब जब्त किया है. साथ ही शराब बनाने वाले अन्य सामानों को भी साथ नष्ट किया है. -उमेश वर्मा, प्रभारी, बलौदा थाना

हालांकि इस वीडियो में किए गए दावों को बलौदा थाना प्रभारी उमेश वर्मा ने सिरे से नकार दिया है. उन्होंने वाहन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगना बताया है.

कवर्धा में सड़क पर चलती बस में आग, सवार थे 30 से ज्यादा बच्चे - Fire In School Bus
मैनपाट में भीषण आगजनी, तीन भाई-बहनों की जलकर मौत, मचा हड़कंप - Surguja Fire Accident
कवर्धा में हादसे के बाद टूटी परिवहन विभाग की नींद, 15 बसों पर हुई चालानी कार्रवाई - Transport Department Of Kawardha

ABOUT THE AUTHOR

...view details