छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में आगजनी, महिला और बच्चे की झुलसकर मौत - Fire Breaks out in bilaspur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 1, 2024, 11:28 AM IST

बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक मकान में भीषण आग लग गई. सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. आग की चपेट में आने से एक महिला और एक बच्चा भी झुलस गया है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस आग लगने की वजह पता करने में जुटी है.

FIRE BREAKS OUT IN BILASPUR
बिलासपुर में आगजनी

बिलासपुर: रविवार की रात बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मकान में भीषण आग लग गई. आगजनी की घटना की खबर फैलते ही कतीयापारा में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. आग की चपेट में आने से एक महिला और एक बच्चा भी झुलस गया है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मकान में लगी आग में झुलसी महिला और बच्चा: जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के कतीयापारा के एक मकान में रविवार की रात आग लग गई. सूचना मिलने के बाद जब तक दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची, घर में रखे लाखों के सामान जलकर खाक हो गया था. आग की चपेट में आने से एक महिला और एक बच्चा भी झुलस गया है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. आग की चपेट में आने से एक महिला और एक बच्चा भी झुलस गया है. घायलों को फौरन बिलासपुर अपोलो अस्पताल अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें ऐहतियातन आईसीयू में रखा गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

31 मार्च की रात कतीयापारा शिखा वाटिका के पास एक रिहायशी मकान में देर शाम आग लग गई थी. जिसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलवाया. फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू कर एक महिला और एक बच्चे को बाहर निकला, जिन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल भेजा गया. लेकिन दोनों की मृत्यु हो गई." - उमेश कश्यप, एएसपी, बिलासपुर

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका: आगजनी की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की टीम पहुंची और फायर फाइटर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. प्रारंभिक जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि मकान मालिक रोमी कश्यप थिनर बनाने के लिए घर में तारपीन तेल रखती थी. जिसकी वजह से आग तेजी से फैला. फिलहाल, पुलिस घर की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details