छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में महिला मेडिकल ऑफिसर ने की खुदकुशी, चार साल पहले हुआ था विवाह

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 11, 2024, 4:48 PM IST

medical officer commit suicide बिलासपुर में मरीजों को नई जिंदगी देने वाली महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. चार साल पहले ही डॉक्टर की शादी सरकारी अस्पताल के चिकित्सक से हुई थी. Sirgitti police

medical officer commit suicide
महिला मेडिकल ऑफिसर ने की खुदकुशी

बिलासपुर: सिरगिट्टी थाना इलाके में महिला मेडिकल ऑफिसर ने खुदकुशी कर ली. डॉक्टर ने आत्महत्या क्यों की अभी इस बात का पता नही चला है. महिला डॉक्टर सरकंडा थाना इलाके में अपने मायके में थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस की टीम सुसाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. मृतक महिला डॉक्टर के मां और भाई दोनों अमेरिका में रहते हैं.

महिला मेडिकल ऑफिसर ने की आत्महत्या: महिला डॉक्टर का परिवार सरकंडा थाना इलाके रहता था. डॉक्टर की खुदकुशी की खबर जैसे ही इलाके में फैली लोगों की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई. मृतक महिला डॉक्टर तीन दिन पहले ही अपने मायके में रहने के लिए आई थी. मायके में ही मेडिकल ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस की टीम ये जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं महिला तनाव में तो नहीं थी.

मेडिकल ऑफिसर की खुदकुशी किए जाने की खबर मिली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पीएम और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा. - गौरव सिंह, सिरगिट्टी थाना प्रभारी

चार साल पहले हुआ था महिला का विवाह:महिला मेडिकल ऑफिसर का चार साल पहले ही विवाह हुआ था. मेडिकल ऑफिसर की शादी सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से हुई थी. पति पत्नी दोनों अलग अलग जगह ड्यूटी कर रहे थे. महिला ने जिस वक्त घर में खुदकुशी की उस वक्त महिला का पति अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात था. पड़ोसियों ने पति को फोन पर घटना की सूचना दी जिसके बाद पति घर पर पहुंचा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पूरी होने पर ये पता चल पाएगा की खुदकुशी की असली वजह क्या थी.

सात दिन से मॉर्च्यूरी में पड़ा है युवक का शव, सड़क पर आंदोलन कर रहा परिवार, हत्या का केस दर्ज करने की मांग
नदी में कूदकर पति ने दी जान, खबर मिलते ही पत्नी ने दो मासूम संग उठाया खौफनाक कदम
सरगुजा में पत्नी से झगड़ा कर पति ने खाया जहर, 3 साल के बेटे का किया मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details