हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में महिला की हत्या, घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा मिला शव, पति पर आरोप

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 27, 2024, 10:00 AM IST

Fatehabad Murder Case: हरियाणा के फतेहाबाद में एक महिला की हत्या का गंभीर मामला सामने आया है. महिला का शव घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

Fatehabad Murder Case
फतेहाबाद में महिला की हत्या

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. अब फतेहाबाद के रतिया इलाके में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृत महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या के आरोप लगाए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फतेहाबाद में महिला की हत्या: फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के शेरगढ़ ढाणी गांव में एक महिला रानी देवी की हत्या का मामला सामने आया है. महिला का शव सुबह खून से लथपथ हालत में घर के बाहर पड़ा मिला. किसी तेजधार हथियार से महिला की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. महिला के सिर, मुंह व गले पर हमला किया गया था. महिला के मायका पक्ष के लोग आज सुबह घटना का पता चलने पर गांव पहुंचे और महिला के पति पर ही हत्या के आरोप लगाए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

मृत महिला के परिजनों का पति पर गंभीर आरोप: वहीं, मृत महिला रानी देवी के भाई मक्खन सिंह निवासी बुढ़लाडा ने बताया है "सोमवार (26 फरवरी) सुबह 6:15 बजे मेरे जीजा बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिकर सिंह ने फोन करके बताया कि वह गुरुग्राम है. बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी रानी को किसी ने काटकर घर के बाहर फेंक दिया है. घटना की सूचना मिलते ही हम लोग (परिवार के कई सदस्य) फौरन पंजाब से निकल पड़े. घंटे भर बाद जैसे ही गांव आए तो मेरी बहन घर के बाहर लहूलुहान हालत में थी और मेरा जीजा भी घर पर ही मौजूद था. घर पर बच्चे उल्टियां कर रहे थे, जिससे लग रहा था कि उन्हें भी कोई चीज खिलाई गई है."

फतेहाबाद में महिला की हत्या से हड़कंप.

मृत महिला के भतीजे ने बिक्रमजीत सिंह पर ही हत्या का संदेह जताते हुए कहा "बिक्रमजीत सिंह पहले कह रहा था कि वह गुरुग्राम है. हम लोग जैसे ही घंटे भर में गांव पहुंचे तो वह मौके पर मौजूद था. इतनी जल्दी वह गुरुग्राम से कैसे आया?"

DSP फतेहाबाद संजय सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा "घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है, जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. मृत महिला का पति ड्राइवरी का काम करता है. फिलहाल इस मामले में आगामी तफ्तीश जारी है."

ये भी पढ़ें:"मां मुझे बुला रही है...",बोलते-बोलते बच्चे ने कर ली खुदकुशी, एक्सीडेंट में पिछले दिनों हुई थी मां की मौत

ये भी पढ़ें:पत्नी पर थी दोस्त की बुरी नजर, घर आने से रोका तो गोली मारकर कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details