बिहार

bihar

'विपक्षी उम्मीदवार कोई भी हो, मजबूती से करूंगी सामना', शांभवी चौधरी का बड़ा बयान - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 7, 2024, 11:34 AM IST

LJPR Candidate Shambhavi Choudhary: लोकसभा प्रत्याशी शांभवी चौधरी लगाता अपने पिता और जेडीयू नेता अशौक चौधरी के साथ मिलकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस दौरान शांभवी कई मंदिर में भी माथा टेकती नजर आईं. आगे पढे़ं पूरी खबर.

लोकसभा प्रत्याशी शांभवी चौधरी
लोकसभा प्रत्याशी शांभवी चौधरी

लोकसभा प्रत्याशी शांभवी चौधरी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर लोकसभा सीट से खड़ी हुई एनडीए उम्मीदवार शांभवी चौधरी लगातार चुनाव प्रचार में लगी हैं. इसे लेकर वो भगवान का भी जमकर आशीर्वाद ले रही हैं. विपक्ष के उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि महागठबंधन के जो भी संभावित उम्मीदवार होंगे उनके खिलाफ मजबूती से जंग लड़ेंगी उन्हें किसी से भी डर नहीं है. उन्होंने समस्तीपुर के विकास को लेकर अपना एजेंडा भी बताया है.

मंदिरों में माथा टेक रही शांभवी चौधरी

शनि मंदिर में लगाई हाजरी: बता दें कि समस्तीपुर सीट पर पसीना बहा रही एलजेपीआर उम्मीदवार शांभवी चौधरी ने मंत्री महेश्वर हजारी के सुपुत्र मामले में बचते हुए जवाब दिया है. शांभवी चौधरी अपने चुनावी मैराथन में जिला मुख्यालय स्थित शनि मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने पंहुची थी. समस्तीपुर सुरक्षित सीट को लेकर भले अभी तक महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं हुई है लेकिन यंहा का जंग दिलचस्प हो गया है.

लोकसभा प्रत्याशी शांभवी चौधरी

डट कर करेंगी मुकाबला:दरसअल समस्तीपुर सीट कांग्रेस के खाते में है, वहीं बीते दिनों बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी के सुपुत्र ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इसके बाद इस सीट को लेकर सियासी कयास चरम पर है. वैसे इस मामले में एनडीए के तरफ ताल ठोक रही लोजपाआर की उम्मीदवार शांभवी चौधरी ने अभी बचते हुए जवाब दिया कि जो भी उनके खिलाफ खड़ा होगा वो उसका मजबूती से मुकाबला करेंगी.

"समस्तीपुर के विकास को लेकर को लेकर अभी बहुत कुछ करना है. जनता का पूरा साथ मिल रहा है, विपक्ष की ओर से जो भी खड़ा होगा उसका डटकर मुकाबला करूंगी."-शांभवी चौधरी, लोकसभा प्रत्याशी

पढ़ें-बेटी को चिराग की पार्टी से चुनाव लड़ाने पर नीतीश के मंत्री की सफाई, 'परिवारवाद' की परिभाषा देकर तेजस्वी को घेरा - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details