उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर ने सड़क किनारे खड़ी कार में मारी टक्कर, चिकित्सक की पत्नी समेत 2 लोगों की मौत - Kanpur accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 7:50 AM IST

कानपुर में सड़क के किनारे खड़ी कार में एक डंपर ने टक्कर मार दी. हादसा उस वक्त हुआ जब कार का पंचर ठीक कराया जा रहा था. पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

िे्प
ेि्पप

कानपुर :शहर के आउटर थाना सेन पश्चिम पारा में रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे पंचर बनवाने के लिए रुकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में डॉक्टर की पत्नी और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना की जांच की जा रही है.

घाटमपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली प्रियंका बाजपेई की शादी करीब (6) साल पहले किदवई नगर थाना क्षेत्र निवासी अतुल बाजपेई के साथ हुई थी. अतुल पेशे से डॉक्टर हैं. उनकी एक 5 साल की बच्ची भी है. रविवार की शाम को प्रियंका घाटमपुर से भाई और बहन के साथ कार से ससुराल वापस जा रहीं थीं. सेन पश्चिम पर थाना क्षेत्र के कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर उनकी कार पंचर हो गई.

पंचर ठीक कराने के लिए कार को सड़क के किनारे एक दुकान पर रोका गया. दुकानदार पंचर को सही कर ही रहा था कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार से उतरकर किनारे खड़ी प्रियंका और पंचर बना रहे युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डंपर चालक को हिरासत में ले लिया.

वहीं हादसे के बाद कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया. सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने महिला और पंचर बनाने वाले युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी आज अलीगढ़ आएंगे, 40 मिनट तक जनसभा को करेंगे संबोधित, 1 घंटे 5 मिनट तक रहेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details