मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराबी हैडमास्टर नशे में धुत होकर पहुंचता है स्कूल, ब्लैकबोर्ड पर खुद नहीं लिख पाता 'सिंगरौली'

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 11:54 AM IST

Updated : Feb 5, 2024, 12:14 PM IST

Drunken headmaster singrauli : मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां हैडमास्टर रोज शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचते हैं और इन्हें खुद लिखना ही नहीं आता.

Drunken headmaster singrauli
शराबी हेडमास्टर नशे में धुत होकर पहुंचता है स्कूल

शराबी हेडमास्टर नशे में धुत होकर पहुंचता है स्कूल

सिंगरौली. सिंगरौली जिले के एक शासकीय स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ग्रामीण इलाकों के सरकारी स्कूलों में शिक्षा का क्या स्तर होगा. वीडियो में शासकीय स्कूल के हैड मास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचते हैं और बच्चों पर बरस पड़ते हैं. इतना ही नहीं हेडमास्टर एक बच्चे से 'सिंगरौली' लिखने को कहते हैं. जब बच्चा नहीं लिख पाता तो लड़खड़ाते हुए हैडमास्टर बोर्ड पर खुद 'सिंगरौली' लिखने पहुंचते हैं, तभी वीडियो बना रहा शख्स बताता है कि हैडमास्टर ने खुद भी (Singrauli) 'सिंगरौली' गलत लिखा है.

कलेक्टर की स्पेलिंग भी नहीं आती

हद तो तब हो गई जब वीडियो बना रहे शख्स ने हैडमास्टर से बोर्ड पर 'कलेक्टर' लिखने को कहा और हैडमास्टर ने वो भी गलत लिखा. वीडियो जिले के सरई तहसील के पसिहवा टोला गांव के सरकारी स्कूल का है. स्कूल में पदस्थ हैडमास्टर (Drunken headmaster singrauli) रामसुंदर पनिका कई दिनों से शराब के नशे में स्कूल पहुंच रहा था. शनिवार को भी वह शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा. इसके बाद लोगों ने हैडमास्टर का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है.

Read more -

'तेरी आंख्या का यो काजल' शिक्षा के मंदिर में अश्लील गाने पर झूमी शिक्षिका, वीडियो वायरल

ड्राइवर ने ढलान पर खड़ी कर दी बस, पीछे जाने लगी तो घबराकर कूद पड़े युवक, एक की मौत

शिक्षा विभाग लेगा एक्शन

हैडमास्टर की नशे में करतूत और अजीबोगरीब हिंदी का वीडियो शिक्षा विभाग तक पहुंच गया है. शिक्षा विभाग ने अब शराबी हैडमास्टर पर कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिन्हें खुद ठीक से लिखना-पढ़ना नहीं आता.

Last Updated :Feb 5, 2024, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details