उत्तराखंड

uttarakhand

नशे में धुत चालक ने बेकाबू कार डिवाइडर से भिड़ाई, घायल वाहन स्वामी को छोड़कर भाग गया - devprayag accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 29, 2024, 2:05 PM IST

Car accident in Devprayag श्रीनगर गढ़वाल के पास देवप्रयाग में नशे में धुत ड्राइवर ने एक्सीडेंट कर दिया. चालक नशे में इतना धुत था कि वो कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और उसने बेकाबू कार को डिवाइडर से टकरा दिया. इस कार में उसका मालिक भी सवार था. एक्सीडेंट के बाद चालक मालिक को उसी हालत में छोड़कर भाग खड़ा हुआ.

Car accident in Devprayag
देवप्रयाग हादसा

श्रीनगर: उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू होने में अब चंद दिनों का ही समय शेष रह गया है. लेकिन यात्रा शुरू होने से पहले ही दुर्घटनाओं का दौर भी चल रहा है. रविवार देर रात देवप्रयाग से आगे साखनीधार में नशे में चूर वाहन चालक ने सड़क के किनारे डिवाइडर से गाड़ी दे मारी.

डिवाइडर से टकरा कर कार दुर्घटना

नशे में धुत ड्राइवर ने डिवाइडर से टकराई गाड़ी: डिवाइडर से गाड़ी टकराने के बाद बीच सड़क पर ही पलट गयी. इस सड़क दुर्घटना में गाड़ी का चालक और उसके साथ बैठा वाहन स्वामी बुरी तरह से घायल हो गया. नशे में चालक अपने मालिक को गाड़ी में फंसे ही छोड़ कर घटना स्थल से भाग गया. जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो गाड़ी के मालिक को पुलिस ने गाड़ी से बाहर निकाला. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि नशे में धुत चालक भागकर श्रीनगर पहुंच गया.

नशे में धुत था कार चालक

दुर्घटना के बाद मालिक को छोड़कर भाग गया चालक: पुलिस द्वारा बताया गया कि वाहन में दो लोग सवार थे. दोनों को ही चोटें आई हैं. वाहन के मालिक अजित सिंह पुत्र केसर सिंह निवासी अजबपुर कला देहरादून को तो पुलिस अस्पताल ले आई, जबकि वाहन चालक मनोज बिष्ट निवासी बाजरावाला देहरादून मौके से भाग गया था. चौकी प्रभारी दीपक लिंगवाल ने बताया कि दुर्घटना में घायल वाहन मालिक को अस्पताल भर्ती किया गया है. जबकि वाहन चालक मौके से भाग गया था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. दोनों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

गनीमत रही कि कार खाई में नहीं गिरी

श्रीनगर इलाके में अक्सर हो रहे हादसे: श्रीनगर में सड़क हादसे का ये कोई पहला मामला नहीं है. 26 अप्रैल की रात एक सड़क हादसे में श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर विक्टर मसीह की मौत हो गई थी. डॉक्टर विक्टर मसीह की थार कार 80 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. जिस हादसे में उन्हें अत्यधिक चोट लगने से उनकी मौत हो गई थी. इससे पहले 24 अप्रैल को कर्णप्रयाग डिग्री कॉलेज के भूगोल के प्रवक्ता डॉ तौफीक अहमद भी सड़क हादसे के बाद नहीं बचाए जा सके थे. डॉ तौफीक अहमद एक शानदार क्रिकेटर और मंझे हुए रंगकर्मी भी थे.
ये भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत, 80 फीट गहरी खाई में गिरी थार कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details