बिहार

bihar

नवादा में मूकबधिर युवती के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 29, 2024, 2:14 PM IST

Molestation In Nawada: नवादा में मूकबधिर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां गांव के ही एक अधेड़ ने युवती को अपना शिकार बनाया है. पीड़िता के परिजनों ने थाने में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा में युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. एक अधेड़ ने एक मूकबधिर युवती के साथ दुष्करेम किया, फिर पंचायत में मामले को दबाने का प्रयास किया. यह घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र की है. इसकी लिखित शिकायत करने पीड़िता के साथ उसके परिजन थाना पहुंचे और लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

अकेला पाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म: बताया जा रहा है कि बीते एक सप्ताह पूर्व 22 फरवरी को एक मूकबधिर युवती के साथ गांव के ही 40 वर्षीय शख्स ने दुष्कर्म किया है. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शाम को घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने घर के बगल स्थित बगीचे में ले जाकर घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया है.

युवती को परिजनों ने बचाया: देर शाम होने पर परिजनों द्वारा मूकबधिर युवती की खोजबीन शुरू की गई लेकिन घर और आसपास कुछ भी अता-पता नहीं चला. खोजते हुए पीड़ित युवती के पिता जब बगीचे में पहुंचे तो वहां पड़ोसी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. अधेड़ जबरन युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था और वह रोई जा रही थी. परिजनों ने युवती को वहां से निकाला और घर लेकर आ गए. पीड़िता के घर आने के बाद जब परिजनों ने इशारों में पूछताछ की तो सारा मामला साफ-साफ हो गया.

पुलिस से लगाई न्याय की गुहार: आसपास के लोग पंचायती कर दुष्कर्म मामले को सुलझाने की बात कहने लगे. एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पंचायती में मामला नहीं सुलझ पाया. पंचायती में पंचों की बात मानने को आरोपी तैयार नहीं हुआ और ग्रामीणों के साथ मारपीट करने पर भी उतारू हो गया. तब हारकर पिता ने अपनी पीड़ित पुत्री के साथ थाने में आवेदन दिया. पीड़िता के पिता ने कहा कि "पुलिस एवं प्रशासन पर पूरा भरोसा है, उन्हें न्याय जरूर मिलेगा."

"मूकबधिर पीड़िता के पिता के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है. थाने में दिए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा."-राजेश कुमार, इंस्पेक्टर

पढ़ें-Nawada में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details