छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में बस कंडक्टर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार - Dhamtari rape case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 11, 2024, 5:00 PM IST

धमतरी में एक बस कंडक्टर ने नाबालिग का अपरहण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. भखारा पुलिस ने नाबालिग समेत आरोपी को बिलासपुर से बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया और गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

DHAMTARI RAPE CASE
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

धमतरी: जिले के भखारा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का वाकया सामने आया है. नाबालिग की गुमशुदगी की शिकायत मिलने पर पुलिस ने खोजबीन शुरु की. वहीं गुरुवार को भखारा पुलिस ने आरोपी और नाबालिग युवती को बिलासपुर से बरामद किया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेजा है.

प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण: जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय नाबालिग कक्षा नौवीं की छात्रा है. हर रोज वह अपने गांव से बस के जरिए भखारा स्कूल आना जाना करती थी. इस बीच बस कंडक्टर और नाबालिग युवती के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. कुछ दिनों बाद युवक ने नाबालिग युवती का अपहरण कर लिया और मोबाइल बंद कर लिया. नाबालिग युवती के लापता होने की सूचना परिवारजनों ने भखारा पुलिस थाना में दी. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने 24 मार्च को केस दर्ज किया और खोजबीन शुरु की.

बिलासपुर से आरोपी समेत नाबालिग बरामद: परिजनों के अनुसार, अपहरणकर्ता युवक के ठिकानों में उन्हें ढूंढा गया, लेकिन युवक बार बार ठिकाना बदल कर पुलिस को छकाता रहा. पुलिस ने बताया, "युवक युवती के मोबाइल बंद होने की वजह से उन तक पहुंचना मुश्किल था. लेकिन पुलिस की मेहनत रंग लाई और युवक-युवती को बिलासपुर से बरामद किया गया."

"बस कंडक्टर का काम करने वाले युवक ने नाबालिग का अपरहण कर दुष्कर्म किया है. आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया और न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है." - लेखराम ठाकुर, टीआई, भखारा पुलिस थाना

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल: पुलिस ने दोनों को भखारा थाना लाकर उनका बयान दर्ज किया है. दोनों का मेडिकल चेकअप भी किया गया है. जिसके बाद युवक को अपहरण और दुष्कर्म के धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

कांकेर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार - KANKER CONGRESS LEADER ARRESTS
दुर्ग में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी रिश्तेदार गिरफ्तार - Bhilai Rape Case
जशपुर में तीन नाबालिग बच्चियों का दैहिक शोषण, चार आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग भी शामिल - Physical exploitation In Jashpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details