मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, सीधी में नहर में समाई स्कॉर्पियो - dewas road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 5, 2024, 1:22 PM IST

देवास जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. खून अधिक बह जाने से तीनों की मौत हो गई. इधर सीधी में एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में समा गई. इस घटना में स्कॉर्पियो ड्राइवर की जान चली गई.

DEWAS ROAD ACCIDENT
देवास में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर (Etv Bharat)

देवास। मध्य प्रदेश के देवास में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. घटना जिले के कन्नौद के एनएच 59-ए पर नरेडी पेट्रोल पंप के पास हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुट गई है.

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

जानकारी के मुताबिक, कन्नौद के एनएच 59-ए पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रोंद दिया. हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर तत्काल कन्नौद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए कन्नौद के सरकारी अस्पताल भेजा. जहां एक गंभीर घायल को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायलों का खून अधिक बहने से अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. मृतकों की पहचान ग्राम मुवासीया निवासी विनोद (उम्र 22 साल), मोगली (उम्र 15 साल) और भुरा (उम्र 20 साल) के रूप में हुई है.

Also Read:

शहडोल में बेखौफ रेत माफिया, ट्रैक्टर से कुचलकर ISI को उतारा मौत के घाट - Shahdol Sand Mafia Murder ASI

बेलगाम रफ्तार ने ली जान, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक और बच्ची की मौत - Shahdol Road Accident

शादी से लौट रहा था परिवार, रास्ते में ट्रक से भिड़ गई कार, 2 लोगों की मौके पर मौत - Chhindwara Road Accident

स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में समाई (ETV BHARAT)

स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में समाई

सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत में हादसा हो गया. ग्राम कोरिगवा में रीवा की तरफ जा रही स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर नहर में समा गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. ग्रामीण सतीश शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है यह हादसा शनिवार करीब 3 बजे हुआ है. स्कॉर्पियो काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके चलते अनियंत्रित होकर नगर में गिर गई. जिसकी मौत हुई है वह ड्राइविंग कर रहे थे. घटना की जानकारी लगते ही सीधी एसपी डॉक्टर रविंद्र वर्मा के साथ पूरे जिले की टीम मौके पर पहुंच गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details