मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास के कन्नौद में लोडेड ट्रक डंपर से टकरा कर कार पर पलटा, 2 लोगों की घटनास्थल पर मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 3:28 PM IST

Dewas Road Accident : देवास जिले के कन्नौद में शनिवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक अनियंत्रित होकर मारुति कार के ऊपर जा पलटा. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

Dewas Road Accident
देवास के कन्नौद में लोडेड ट्रक डंपर से टकरा कर कार पर पलटा

देवास।इंदौर-बैतूल हाइवे पर शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. देवास जिले के कन्नौद के कृषि उपज मंडी के पास बायपास मार्ग पर सोयाबीन से भरे ट्रक ने मोड़ पर खड़े डंपर को टक्कर मारी. इसके बाद ट्रक पास से गुजर रही कार पर अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार कन्नौद से होकर बायपास से जा रही थी. इसी दौरान ये हादसा हो गया.

इंदौर-बैतूल रोड पर लगातार सड़क हादसे

इस हादसे में मरने वालों में एक व्यक्ति कन्नौद तथा दूसरा नीमखेड़ा का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए कन्नौद स्वास्थ केंद्र रवाना कर तीनों वाहनों को मैन रोड से हटवा कर ट्रैफिक खुलवाया. बता दें कि इंदौर-बैतूल रोड पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. जानमाल की हानि होती है. हादसा होने के बाद लंबा जाम लग जाता है. आम जनता परेशान होती है. इस बारे में प्रशासन को जल्द ही कुछ उठाने चाहिए.

ALSO READ:

कार सवारों को बचाने का मौका नहीं मिला

कन्नौद थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि सोयाबीन से भरे ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीआर 1421 ने मोड़ पर खड़े डंपर क्रमांक एमपी 10 एच 0828 को टक्कर मारते हुए पास से गुजर रही कार क्रमांक एमपी 09 बीड़ी 9844 पर पलट गया. कार में सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं. हादसे के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतनी जल्दी हुआ कि कार सवारों को बचाने का किसी को कोई मौका ही नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details