बिहार

bihar

रामलला के दर्शन कर लौटे राम भक्तों का सांसद रविशंकर प्रसाद ने किया स्वागत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 22, 2024, 2:32 PM IST

Aastha Special Train: अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद रामभक्तों को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन वापस पटना आ गई है. आज गुरुवार सुबह जब पटना जंक्शन पर स्पेशल ट्रेन वापस लौटी तो इस मौके पर पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद भक्तों का इंतजार करते दिखाई दिए. आगे पढ़ें पूरी खबर.

सांसद रविशंकर प्रसाद
सांसद रविशंकर प्रसाद

पटना:पटना जंक्शन से तीन दिन पहले करीब 1200 रामभक्तों को को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या रवाना हुई थी, वो आज गुरुवार को सुबह वापस लौटी है. इस मौके पर पटना जंक्शन भक्तिमय नजर आया. पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद अयोध्या से वापस आने वाले राम भक्तों के इंतजार में फूल माला लेकर प्लेटफार्म नंबर 10 पर इंतजार करते रहे. जैसे ही राम भक्तों ने पटना जंक्शन पर कदम रखा तो फूल-माला से उनका स्वागत किया.

माला पहना का श्रद्धालुओं का स्वागत: आस्था स्पेशल ट्रेन से उतरने वाले राम भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिला. रामभक्तों का यह जत्था जिस उत्साह के साथ भजन-कीर्तन करते और नाचते-गाते ट्रेन से रवाना हुआ था, उसी अंदाज में उनकी वापसी भी देखने को मिली. सांसद रवि शंकर प्रसाद ने राम भक्तों को फूल-माला पहनकर स्वागत किया और उनकी यात्रा के बारे में भी जानकारी ली.

श्रद्धालुओं ने पीएम का किया धन्यावाद: राम भक्तों के चेहरों पर रामलला के अलौकिक दर्शन का आनंद साफ झलक रहा था. एक महिला राम भक्त ने कहा रामलला के दर्शन की यात्रा कैसी रही इसका शब्दों में भी वर्णन में नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को वो दिल से बिहार की बेटी और बिहार बीजेपी महिला मोर्चा के तरफ से धन्यवाद देती हैं.

"मोदी जी ने पिछले कई वर्षों का सपना, हमारी धरोहर को पूरा करने का काम किया है. राम मंदिर एक मंदिर नहीं बल्कि आस्था का केंद्र है."-श्रद्धालु

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने किया था रवाना: बता दें कि बीते दिन सोमवार को डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, विधायक संजीत चौरसिया, मंत्री नितिन नवीन और कई भाजपा के कार्यकर्ता की मौजूदगी में आस्था स्पेशल ट्रेन को रवाना किया गया था. इस ट्रेन से काफी संख्या में राम भक्त अयोध्या गए थे और रामलाल का दर्शन कर आज गुरुवार को पटना लौटे हैं. पटना जंक्शन पर पटना साहिब सांसद रवि शंकर प्रसाद ने राम भक्तों का स्वागत किया.

पढ़ें-पटना से रामभक्तों को लेकर रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन, डिप्टी CM विजय सिन्हा ने दिखाई झंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details