बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में दिल्ली क्राइम ब्रांच का छापा, फर्जीवाड़ा मामले में दूसरी बार आरोपी को पकड़ने पहुंची टीम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 13, 2024, 10:30 AM IST

Delhi Crime Branch Raid: दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम फर्जीवाड़ा और धोखाधड़ी मामले में मुजफ्फरपुर पहुंची. टीम आरोपी की तलाश में एक सप्ताह में दूसरी बार यहां पहुंची है.

मुजफ्फरपुर में दिल्ली क्राइम ब्रांच का छापा
मुजफ्फरपुर में दिल्ली क्राइम ब्रांच का छापा

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की. टीम फर्जीवाड़ा और धोखाधड़ी के मामले में एक सप्ताह में दूसरी बार मुजफ्फरपुर पहुंची थी. यहां पहुंचने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम पहले नगर थाना पहुंची, जहां पुलिस को मामले से अवगत करा कर आरोपी की तलाश में जुट गई.

धोखाधड़ी मामले में पहुंची टीम: मिली जानकारी के अनुसार नई दिल्ली के क्राइम ब्रांच में फर्जीवाड़ा, धोखाधड़ी और साजिश रचने में मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र निवासी युवक आरोपित है. उसके खिलाफ दिल्ली में मामला दर्ज है. उसी की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम एक सप्ताह में दूसरी बार यहां पहुंची है. नगर थाने की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के आवास व अन्य जगहों पर छापेमारी की, लेकिन टीम को कुछ हाथ नहीं लगा. इसके बाद टीम वापस लौट गई.

मामले पर पुलिस का बयान: इस मामले को लेकर नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की क्राइम ब्रांच की टीम मुजफ्फरपुर पहुंची थी. एसआइ गौरव कुमार के नेतृत्व में टीम पहुंची थी. आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज है, इसलिए उसकी गिरफ्तारी करनी है. लेकिन आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला, जिस वजह से टीम को वापस लौटना पड़ा.

"दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची थी. आरोपी पर 274, 275, 276, 420, 468, 471, 120-बी और धारा 34 के तहत क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज है. छापेमारी के दौरान आरोपित के नहीं मिलने पर टीम लौट गई."-विजय कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें:Bihar Crime: वीजा कनेक्शन मामले में दरभंगा पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम, आतंकी दानिश के भांजा के घर में छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details