दिल्ली

delhi

रोहिणी सेक्टर 24 में सवा तीन करोड़ की लागत से बनेंगी गलियां, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 10, 2024, 2:06 PM IST

Delhi BJP President inaugurated construction work: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में वीरेंद्र सचदेवा ने गलियों के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से आशीर्वाद देना चाहती है.

lok sabha elections 2024
lok sabha elections 2024

नई दिल्ली:राजधानी में शनिवार को रोहिणी सेक्टर 24 में गलियों के निर्माण कार्य के उद्धाटन के लिए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पहुंचे. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग भी वहां मौजूद रहे. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही इलाके में सवा तीन करोड़ रुपये की लागत से गलियों बनाई जाएंगी. इसके अलावा उपराज्यपाल एलजी वीके सक्सेना के सहयोग से 14 करोड़ रुपये का बजट क्षेत्र के विकास के लिए खर्च किया जाएगा, जिसका टेंडर जल्द होने वाला है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर दिल्ली की जनता में उत्साह है. हम दिल्ली की जनता के संकल्प के साथ बंधे हुए हैं. जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से आशीर्वाद देना चाहती है. वहीं निगम पार्षद जय भगवान यादव ने इस निर्माण कार्य के साथ क्षेत्र में होने वाले अन्य निर्माण कार्यों के बारे में भी जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने निगम में स्टैंडिंग कमेटी न होने का भी जिक्र किया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के फतहनगर में एमसीडी का पहला आम आदमी सेवा केंद्र शुरू, अब लोगों को नहीं जाना पड़ेगा दूर

बता दें कि जल्द ही लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा होने वाली है, जिसके चलते राजधानी में सियासी सरगर्मियां काफी हो गई हैं. जहां सारी पार्टियां एक एक कर अपने सांसद उम्मीदवारों के नाम घोषित कर रही हैं, वहीं क्षेत्रों में रुके हुए कार्यों को भी पूरा कराने की कोशिश कर रही हैं. इसके अलावा नेताओं का दलबदल भी शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन

ABOUT THE AUTHOR

...view details