उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, घरेलू विवाद में आत्महत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 15, 2024, 1:37 PM IST

यूपी के फतेहपुर में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला है. दो हफ्ते पहले ही मृतक घर आया था. घरेलू विवाद में युवक के आत्महत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही.

ोोो
ोोो

फतेहपुर :जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान सेमरईया निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में की गई. युवक 15 दिन पहले ही परदेश से कमाकर घर लौटा था. चर्चा की जा रही कि, घरेलू कलह के कारण युवक ने जान दी है. सुरेंद्र कुमार की शादी बीते 8 दिसंबर को हुई थी. मंगलवार की शाम को घर से लड़ाई कर थरियांव कस्बे की ओर निकल गया.

घरेलू कलह के चलते आत्महत्या किए जाने की आशंकामंगलवार की शाम को घर से निकला सुरेंद्र जब देर से घर नहीं पहुंचा तब उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की. तभी पुलिस को रेलवे लाइन किनारे एक अज्ञात बाइक की जानकारी मिली, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की तो वहां एक अज्ञात बाइक मिली. फिर रेलवे लाइन के किनारे लाश भी मिली. मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा

जांच में जुटी पुलिसवहीं थरियांव थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पूछताछ और जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें MIET कॉलेज में बीसीए फस्ट ईयर की छात्रा ने किया सुसाइड, हॉस्टल में रहती थी बिहार की युवती

यह भी पढ़ें घने कोहरे में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, चालक की मौत, 35 बच्चे घायल, तीन की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details