उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद मकान में वृद्ध महिला का शव मिलने से सनसनी, बेटी ने भाई पर लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 7:03 AM IST

हापुड़ के कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के मोहन नगर काॅलोनी में बंद मकान में वृद्ध महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पड़ोसियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ :जिले की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहन नगर कॉलोनी में एक बंद घर में मृत वृद्ध महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर महिला के शव को बाहर निकाला. महिला के सिर पर चोटों के निशान थे. मृतका की बेटी ने अपने भाई पर प्रॉपर्टी के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. मृतका का बेटा मौके से फरार है.


मोहन नगर कॉलोनी का मामला :पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहन नगर कॉलोनी का है. मोहन नगर कॉलोनी में रहने वाली विधवा महिला शकुंतला देवी के दो पुत्र थे. करीब डेढ़ साल पहले एक पुत्र की मौत हो गई थी. वर्तमान में महिला अपने एक पुत्र के साथ रहती थी. मृतका के घर पर पड़ोसी की कार खड़ी थी. देर रात जब पड़ोसी कार लेने मृतका के घर पहुंचा तो मकान में ताला लगा था और महिला का शव घर के अंदर पड़ा हुआ था. पड़ोसी ने मामले की सूचना पुलिस और महिला की विवाहित बेटी को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची मृतका की बेटी और पुलिस ने मकान का ताला तोड़ा तो मकान के अंदर वृद्ध महिला का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला. पड़ोसियों ने बताया कि दो दिन से मकान में ताला लगा हुआ है. मृतका का पुत्र मौके से फरार था.

घर में लगा था ताला :मृतका की विवाहित बेटी संगीता ने बताया कि घर के पड़ोस से फोन गया था कि घर में ताला लगा है. घर में गाड़ी खड़ी है उसे निकालना है. सूचना पर हम यहां पहुंचे और पुलिस के साथ मिलकर घर का ताला तोड़ा तो अंदर मां का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. उसने बताया कि मुझे शक है कि मेरे भाई ने प्रॉपर्टी के लालच में मेरी मां की हत्या कर दी है.

इस पूरे मामले में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही जानकारी लग सकेगी. महिला के सिर पर चोट के निशान हैं. फॉरेंसिक टीम मौके पर है. मृतका के पुत्र की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : महिला की सामूहित दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव टैंक में फेंका, सऊदी से सुपारी देकर पति ने कराई थी हत्या

यह भी पढ़ें : सौतेले बेटे ने पिता के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतारा, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details