बिहार

bihar

बांका में बस से गिरकर शख्स की मौत, पुलिस ने सड़क किनारे से शव को किया बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 1, 2024, 5:20 PM IST

Dead Body Found In Banka: बांका में पुलिस ने अज्ञात शव को बरामद किया. इससे आसपास के गांव में सनसनी फैल गई.आशंका व्यक्त की जा रही है कि भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग से जाने वाली किसी यात्री बस से गिरकर शख्स की मौत हो गई. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

बांका में मिला शव
बांका में मिला शव

बांका: बिहार के बांका में रजौन पुलिस ने भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग स्थित सोहानी मोड़ के पास से लावारिस स्थिति में एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. लावारिस स्थिति में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग से जाने वाली किसी यात्री बस से गिरकर अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. सड़क पर शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

बांका में मिला शव:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुबह के समय गुजरने वाले कुछ राहगीरों ने सड़क किनारे एक व्यक्ति के पड़ा हुआ देखा.जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर उक्त व्यक्ति को कब्जे में लेकर रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत्य घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया की फिलहाल इस मामले में शव की शिनाख्त होने के बाद ही घटना के सही जानकारी का पता चल पाया है.

शव की शिनाख्त नहीं हुई: पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त को लेकर आसपास पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

"भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग स्थित सोहानी मोड़ के पास से लावारिस स्थिति में एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है."-मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ें -दिलीप सुसाइड केस: 3 दिन से घर में रखे शव से आने लगी है दुर्गंध.. परिजन नहीं कर रहे अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें -पटना में पिछले 10 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details