बिहार

bihar

सिवान में अपराधियों का तांडव, व्यक्ति को मारी 4 गोली, स्थिति गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 20, 2024, 4:06 PM IST

Siwan Crime News: सिवान में अपराधियों ने एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया है. एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक व्यक्ति पर गोलियों की बौछार कर दी. फिलहाल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

RAW
RAW

सिवान:बिहार केसिवान में अपराधियों ने एक व्यक्ति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के महाराजगंज अनुमंडल थाना क्षेत्र के हरिकेश पुर निवासी किसी ठेकेदार के यहां सेंटरिंग का काम करने गया था.

सिवान में अपराधियों का तांडव: दोपहर में लंच करने के लिए जब वह बढ़िया टोला से अपने घर हरिकेशपुर खेत के रास्ते होते हुए जा रहा था, तभी अचानक तीन की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी आए और गोलीबारी कर दी. घायल की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के हरिकेशपुर के रहने वाले इलियास अंसारी के रूप में हुई है. उसे चार गोली मारी गई है.

व्यक्ति को मारी चार गोली:घटना की सूचना पर उनके भाई एवं आसपास के लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर की टीम ने स्थिति गम्भीर देखते हुए पटना रिपोर्ट दिया है. वहीं सिवान सदर अस्पताल में जब घायल को लेकर लोग पहुंचे तो डॉक्टर ड्यूटी से नदारद थे. इसको लेकर समाज सेवी श्रीनिवास यादव ने नाराजगी जाहिर की है.

"ड्यूटी पर डॉक्टर नहीं थे. गोलीबारी जैसी घटना में घायल शख्स काफी देर तक डाॉक्टर का इंतजार करता रहा. सिविल सर्जन को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए."-श्रीनिवास यादव,समाज सेवी

पुलिस कर रही जांच: सिवान के महाराजगंज में एक व्यक्ति पर गोलीबारी के बाद महाराजगंज एसडीपीओ ने कहा कि"गोलीबारी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं घायल सेंटरिंग का काम करता है और आर्केस्ट्रा का संचालन का भी काम करता है. इसके पूर्व में भी अपराधियों द्वारा उसे चाकू मारा जा चुका है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है."

पढ़ें-

प्रेमिका से मिलने गए युवक की दूसरे दिन मिली लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

सिवान में वेस्टर्न यूनियन संचालक से लूट, दुकानदार को मारी गोली, 24 घंटे में तीसरी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details