बिहार

bihar

मधुबनी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दुकानदार के कर्मी को गोली मारकर रुपये से भरा बैग लेकर फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 3, 2024, 9:28 PM IST

Firing In Madhubani:बिहार के मधुबनी में गोलीबारी की घटना सामने आयी है. अपराधियों ने दुकानदार के कर्मचारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में दुकानदार के कर्मचारी को गोली मारकर जख्मीजाने का मामला सामने आया है. घटना जयनगर थाना क्षेत्र के जयनगर बाजार के मारवाड़ी मोहल्ला की है. रविवार को अपराधियों ने दुकानदार गोली मारकर जख्मी कर दिया और एवं रुपए से भरा बेग लेकर फरार हो गया.जख्मी दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसका इलाज किया जा रहा है.

मधुबनी में फायरिंग:घायल कर्मी की पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के गोबराही गांव निवासी राम बाबू यादव पिता स्वर्गीय जगदेव यादव के रूप में हुई है. गोलीबारी का घटना से हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जयनगर थाना पुलिस अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

"एक दुकानदार से गोली मारकर ने की घटना सामने आई है. बैग में 50 से 60 हजार रुपये करीब था.पुलिस मामले पर जांच कर रही है. आवश्यक दिशा निर्देश थाना पुलिस को दी गई है."- विप्लव कुमार,एसडीपीओ, जयनगर

छानबीन में जुटी पुलिसःघटना के बारे में सदर एसडीपीओ विप्लव कुमार पुष्टि की है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि जख्मी दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को भी इलाज के लिए स्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें जिले में अपराध की घटना में काफी इजाफा हो गया है. बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहें हैं.

पढ़ें पूरी खबर.

मधुबनी में CSP संचालक से लूट, बंदूक की नोक पर अपराधियों ने लूटे 5 लाख से ज्यादा कैश

मधुबनी में जमीन विवाद में नरसंहार, पांच को मारी गोली, मां-बेटे की मौत, तीन की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details