बिहार

bihar

रोहतास में घर में घुसकर युवक पर चाकू से वार, घटना के बाद लीव इन में रहने वाली महिला फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 27, 2024, 4:54 PM IST

Rohtas News: बिहार के रोहतास में चाकूबाजी की घटना सामने आयी है. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के समय से ही उसके साथ रहने वाली एक महिला फरार हो गई है. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास में घर में घुसकर युवक को मारा चाकू
रोहतास में घर में घुसकर युवक को मारा चाकू

रोहतासःरोहतास में चाकूबाजी की घटना सामने आयी है. मामला जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मुहल्ले की है. अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक को ताबड़तोड़ चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वारदात को अंजाम दे कर मौके से बदमाश फरार हो गए. घटना शुक्रवार की रात के 3:00 बजे की है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

किराए के मकान में रहता है युवकः घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन मौके पर पहुंचे और खुद अपने वाहन से घायल को जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जाता है कि 45 वर्षीय धनंजय गुप्ता चौधरी मुहल्ले में अकेले ही किराये के मकान में रहता था.

कमरे में खून से लथपथ पड़ा था युवकः मकान मालकिन की बेटी ने बताया कि आज अहले सुबह तीन बजे के करीब कमरे से कराहने की आवाज मिली. किसी तरह दरवाजे को खोलकर उसने देखा कि धनंजय गुप्ता घायल पड़ा हुआ है और खून से लथपथ था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है.

साथ में रहने वाली महिला फरारः मकान मालकिन का मानना है कि कुछ दिन पहले एक महिला बच्ची के साथ इसके साथ लीव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जो घटना के बाद गायब है. हालांकि महिला कौन थी और कहां की रहने वाली थी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. घटना के बाद फरार हो जाना कई तरह के सवालों को जन्म दे रहा है. पूरे मामले पर पुलिस छानबीन कर रही है.

"घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी वह बयान देने की स्थिति में नहीं है. उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है."-राजीव रंजन, डेहरी नगर थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःडेहरी पीटीसी में ट्रेनिंग के दौरान सिपाही की मौत, ठंड लगने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details