बिहार

bihar

मोतिहारी में भोज खाने घर से निकले युवक का शव बरामद, ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 30, 2024, 10:28 PM IST

मोतिहारी में युवक की हत्या की गयी है. ईंट-पत्थर से कूचकर वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. घटना को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया. पढ़ें पूरी खबर.

motihari Etv Bharat
motihari Etv Bharat

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना क्षेत्र से एक युवक का शव मिला है. मृत युवक सोमवार को भोज खाने घर से निकला था लेकिन मंगलवार को उसका ईंट से कुचला हुआ शव बरामद हुआ है. मृतक सब्जी कारोबारी था. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई.

मोतिहारी में युवक की हत्या : सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई. इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीण वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए और मृतक के शव को उठाने नहीं दे रहे थे. घटना चकिया थाना क्षेत्र के हनुमानगज नरदरवा चंवर की है. मृतक की पहचान शीतलपुर वार्ड नंबर 8 के रहने वाले हेमराज कुमार के रूप में हुई है.

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल.

क्या बोले मृतक के पिता : मृतक के पिता पारस प्रसाद ने बताया कि ''हेमराज कुमार कल शाम में भोज खाने गया था लेकिन वह घर लौटकर नहीं आया. रात भर उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. मंगलवार को भी उसकी तलाश कर रहे थे, उसी दौरान उसका शव हनुमानगज चेवर के पास होने की जानकारी मिली. वहां जाकर उसकी पहचान की. हेमराज को चार संतान है. अब उसकी देखभाल कौन करेगा. हमारी या हेमराज से किसी को कोई दुश्मनी नहीं है, फिर इसकी हत्या किसने और क्यों की पता नहीं है.''

लोगों में दिखा काफी आक्रोश : इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए और शव उठने नहीं दे रहे थे. स्थानीय थाना की पुलिस ने लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. फिर मौके पर पहुंचे डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.

''घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचा. ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. घटना की जांच जारी है.''- सत्येंद्र कुमार सिंह, डीएसपी

ये भी पढ़ें :-

मोतिहारी में नाबालिग प्रेमिका का शव प्रेमी के दरवाजे से बरामद, आरोपी घर छोड़कर फरार

मोतिहारी में विवाहिता का शव बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

नए घर में दीया जलाने गए थे वृद्ध, मोतिहारी में अपराधियों ने तलवार से काटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details