उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस - Rudrapur Youth died

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 26, 2024, 3:00 PM IST

Rudrapur Youth Died रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि होली के दिन युवक ने खूब मस्ती की, जिसके बाद घर जाकर उसने कमरे बंद कर दिया. काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:शहर क्षेत्र में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली. आनन-फानन में परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. वहीं युवक की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है.

युवक ने धूमधाम से मनाई होली:गौर हो कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक अपनी पत्नी, माता पिता भाईयों के साथ ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में रहता था. बीते दिन उसने बड़े ही धूमधाम से होली का त्योहार मनाया. देर शाम वह अपने कमरे में चला गया, जब वह काफी देर बाद भी रूम से बाहर नहीं आया तो परिजन कमरे के पास पहुंचे और आवाज लगाई.
पढ़ें-पौड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने की खुदकुशी, मानसिक रूप से थी अस्वस्थ

मामले की जांच में जुटी पुलिस:जब किसी भी तरह की हरकत नहीं हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. जहां युवक को मृत पड़ा देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजन तत्काल उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम भेजा और घटनास्थल की बारीकी से पड़ताल की. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details