उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर सड़क हादसा, खाई में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 20, 2024, 3:09 PM IST

Updated : Mar 20, 2024, 8:10 PM IST

Road accident in Tehri उत्तराखंड के टिहरी जिले में बाइक खाई में गिरने का मामला सामने आया है. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. युवक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला था. हालांकि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

धनौल्टी: टिहरी जिले में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे NH 94 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जिसका शव बुधवार सुबह को पुलिस ने खाई से बाहर निकाला. सड़क हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त 25 वर्षीय ओवेश खान के रूप में हुई है, जो यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के पुकराजी का रहना वाला था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को करीब 10.30 बजे ओवेश खान काम से लौटकर कर चंबा की तरफ आ रहा था, तभी बीच रास्ते में कमान्द से करीब 500 मीटर पहले ओवेश खान का बाइक से नियंत्रण खो गया और उसकी बाइक सीधे 200 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी.

बताया जा रहा है पूरी रात ओवेश खान खाई में पड़ा रहा था. सुबह ग्रामीणों की नजर खाई में गिरी बाइक और ओवेश खान पर पड़ी. ग्रामीणों ने मामले की सूचना राजस्व उप निरीक्षक कमान्द को दी. राजस्व उप निरीक्षक कमान्द ने ये जानकारी थाना छाम पुलिस को दी.

हादसे की सूचना मिलते ही छाम थाने से एसआई धीरेंद्र नेगी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और खाई में उतर कर शव को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना ओवेश खान के परिजनों को दे दी गई है. हादसा कैसे हुआ इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें-

3 हादसों में 4 लोगों की मौत, रुद्रप्रयाग में बोलेरो खाई में गिरी, भीमताल में सड़क से लुढ़का युवक, रामनगर में महिला को वाहन ने मारी टक्कर

Last Updated :Mar 20, 2024, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details