उत्तराखंड

uttarakhand

बकाया बिजली बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम के कर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, जेई और मीटर रीडर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 16, 2024, 5:50 PM IST

Updated : Mar 17, 2024, 1:05 PM IST

Roorkee Electricity Department रुड़की अंतर्गत आने वाले जौरासी जबरदस्तपुर गांव में बकाया बिजली का बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया है. जिससे दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. बहरहाल मामले में ऊर्जा निगम ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी जबरदस्तपुर गांव में बकाया बिजली का बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. जिसमें ऊर्जा निगम के जेई संदीप कुमार और मीटर रीडर कृष्णपाल घायल हो गए. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे. बहरहाल ऊर्जा निगम की टीम कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बकाया बिजली का बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

बता दें कि ऊर्जा निगम द्वारा मार्च महीने में बिजली बिल वसूली का अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को ऊर्जा निगम की टीम में शामिल संदीप कुमार और मीटर रीडर कृष्ण पाल जौरासी जबरदस्तपुर गांव पहुंचे थे. आरोप है कि जैसे ही वह ग्रामीण मोबिन के घर के पास पहुंचे, तभी मोबिन, जुबेर, रियासत इरफान और अन्य चार लोगों द्वारा उनको एक बंद कमरे में बंद कर दिया गया. इस दौरान सभी ने उनके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की है.

घटना के बाद ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता अनिल कुमार मिश्रा, उप खंड अधिकारी अनिता सैनी, अवर अभियंता राहुल गिरी, एसडीओ आकाश सिंह और सहायक अभियंता सजल हठवाल सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. वहीं, सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Mar 17, 2024, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details