उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 20, 2024, 6:45 PM IST

Updated : Feb 20, 2024, 7:05 PM IST

अलीगढ़ में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप (Gang rape with 10 year old girl in Aligarh) का मामला मंगलवार को सामने आया. इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी.

Etv Bharat crime-news-up-gang-rape-with-10-year-old-girl-in-aligarh-fir-registered-against-four-accused
Etv Bharat अलीगढ़ में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जानकारी देतीं अधिवक्ता कमलभट्ट

अलीगढ़:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले युवकों ने करीब 1 वर्ष तक गैंगरेप किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.

थाना देहली गेट पुलिस को दी गयी लिखित शिकायत के मुताबिक पीड़ित बच्ची की दादी का आरोप है कि वह अपने काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहती है. घर पर 10 वर्षीय पोती रहती है. उनके पति किडनी की बीमारी से ग्रस्त हैं, जिससे वह चलने फिरने में असमर्थ हैं. ड्यूटी पर जाने के बाद उनकी पोती को अक्सर पड़ोस वाले प्लाट में खेलने चली जाती थी. वहां दो महिलाएं उनकी पोती को अपने साथ ले जाती थीं.

करीब एक वर्ष से उनकी पोती के साथ लकी और अंशु गैंगरेप कर रहे थे. उनकी पोती से मारपीट की जाती थी और उसको धमकाया भी जाता था. आरोप है कि वो लोग कहते थे कि अगर किसी को बताया तो दादी को जान से मार देंगे. 8 फरवरी 2024 को गीता और राखी ने फिर से उनकी पोती को अपने घर बुलाया. वहां पहले से ही लकी और अंशु मौजूद थे. उन्होंने फिर से उनकी पोती के साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने दादी की शिकायत पर 19 फरवरी को थाना दिल्ली गेट में पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. आरोपी अब अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. इसी मामले को लेकर मंगलवार को पीड़ित परिजन महिला अधिवक्ता के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे. उन्होंने संबंधित पुलिस कर्मचारियों पर केस में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

मंगलवार को पीड़ित परिवार के साथ एसएसपी दफ्तर पर पहुंची अधिवक्ता कमलभट्ट ने कहा कि पीड़ित एक 10 साल की छोटी बच्ची है. उसके साथ करीब 2 साल से गैंगरेप हो रहा था. वह अपने पड़ोस में खेलने के लिए जाती थी. उसको बहला फुसला उसके साथ गैंगरेप किया जा रहा था. इस मामले में FIR दर्ज हो चुकी है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद छोड़ दिया है. यह बहुत गंभीर मामला है, लेकिन अलीगढ़ पुलिस इसको बहुत हल्के में ले रही है. हम चाहते हैं कि आरोपी की जल्द गिरफ्तार हो और पीड़ित बच्ची को न्याय मिल सके. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को किया चैलेंज, कहा- कांग्रेस घोषणा करे कि केवल अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

Last Updated :Feb 20, 2024, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details