उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार हादसे का शिकार, दोनों की मौके पर मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 21, 2024, 7:36 PM IST

Two youths died in road accident रुड़की में शादी समारोह से लौट रहे दो बाइक सवारों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों युवक झबरेड़ा के रहने वाले थे.

roorkee
रुड़की

रुड़की: हरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक झबरेड़ा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान घटना हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों युवक झबरेड़ा के ही रहने वाले थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, झबरेड़ा निवासी 22 वर्षीय संजय और 23 वर्षीय गुड्डू नामक दो युवक बाइक पर सवार होकर झबरेड़ा में ही एक शादी समारोह में शामिल हुए थे. शादी समारोह से वापस घर लौटते समय रास्ते में अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई. बाइक अनियंत्रित होते ही दोनों युवक बाइक समेत सड़क किनारे गिर गए. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.
ये भी पढ़ेंःएन 58 पर बाइक और कार की जोरदार भिड़ंत, दो लोग घायल, CCTV में कैद हुई घटना

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया. इसी के साथ पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. वहीं जानकारी मिलने के बाद उनके परिजन भी पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंच गए. जहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद से दोनों ही परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. हादसे का कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details