उत्तराखंड

uttarakhand

चोरी के माल समेत पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी, बंद घर को बनाते थे निशाना

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 6, 2024, 5:56 PM IST

two thieves arrested in Vikasnagar कोतवाली विकासनगर में रेकी करके चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 2 चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. आरोपियों के कब्जे से चांदी के 25 सिक्के, 1000 की नगदी समेत अन्य सामान बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

विकासनगर: रात में चोरी करने वाली गैंग के सरगना शुभम त्यागी और उसके साथी भीम सिंह को पुलिस ने कैनाल रोड के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए चांदी के 25 सिक्के, 1000 की नगदी और आधार कार्ड बरामद किया गया है. दरअसल ये आरोपी दिन में बंद घरों की रेकी करते थे और फिर उन घरों को चिन्हित करके चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

बेटी के ससुराल गया था पीड़ित परिवार:शिक्षक कॉलोनी रसूलपुर निवासी राधेश्याम शर्मा ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो और उनकी पत्नी घर में ताला लगाकर 23 जनवरी को अपनी बेटी के ससुराल दिल्ली गए थे. इसी बीच 3 जनवरी को कामवाली ने उन्हें बताया कि घर का ताला तोड़कर चोरी की गई है. सूचना मिलने के बाद वह घर वापस लौटे, तो देखा कि चोरों ने कुछ नगदी , 25 चांदी के सिक्के, आधार कार्ड समेत अन्य सामान पर हाथ साफ किया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया था.

चांदी के 25 सिक्के समेत नगदी बरामद:बाजार चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शुभम त्यागी और भीम सिंह को कैनाल रोड के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से चांदी के 25 सिक्के, 1000 की नगदी और आधार कार्ड बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में धारा 411व34 की बढ़ोतरी की गई है. वहीं, सरगना शुभम त्यागी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में 16 केस पंजीकृत हैं.

ये भी पढ़े-

ABOUT THE AUTHOR

...view details