National

रानीखेत में बड़ा हादसा, पार्क करते समय खाई में गिरी टैक्सी, चालक की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 9, 2024, 8:31 PM IST

Car fell into ditch in Ranikhet रानीखेत में धोबी मोहल्ला निवासी एक टैक्सी चालक की बीती रात्रि टैक्सी पार्क करने के दौरान टैक्सी खाई में गिरने से मौत हो गई है. घटना का पता लगने के बाद टैक्सी चालक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रानीखेत: बीती रात्रि टैक्सी पार्क करने के दौरान एक टैक्सी खाई में गिरने का मामला सामने आया है. जिससे टैक्सी चालक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान बलवंत सिंह नेगी ‘बालू' उम्र 40 साल निवासी धोबी मोहल्ला के रूप में हुई है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. बहरहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

सड़क हादसे में टैक्सी चालक की मौत:मिली जानकारी के अनुसार नगर क्षेत्र के धोबी मोहल्ला निवासी बलवंत सिंह नेगी ‘बालू' उम्र (40 साल ) बीती रात अपनी ऑल्टो कार को रोज की तरह घर के समीप पार्क कर रहे थे, तभी बैक करते वक्त अचानक कार अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिर गई. घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन को दी गई. पुलिस ने नागरिकों के सहयोग से रेस्क्यू अभियान चलाया और घायल को सड़क तक लेकर आए, लेकिन जीएसएम राजकीय चिकित्सालय रानीखेत पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नैनबाग यमुना पुल के पास खाई में गिरी थी कार:उत्तरकाशी के मोरी से देहरादून जा रही ऑल्टो कार टिहरी में नैनबाग यमुना पुल के पास खाई में गिर गई थी. जिससे हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार सवार सभी लोग मोरी से देहरादून के लिए निकले थे. देर रात कार जैसे ही टिहरी के अगलाड़ पुल के पास पहुंची तो चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में जा गिरी. जिससे ये भीषण सड़क हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details