उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने नशा तस्कर के घर पर मारा छापा, 6 किलो गांजा बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 17, 2024, 3:12 PM IST

Ganja Smuggler Arrested पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी क्रम में एक नशा तस्कर के घर पर छापेमारी की गई, जहां से 6 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: प्रदेश में नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है. जिससे युवा नशे के दलदल में फंसकर अपना जीवन बर्बाद कर रहे है. रामनगर कोतवाली पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने एक नशा कारोबार के घर में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने 6 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया.

आरोपी घर से संचालित कर रहा था व्यापार:कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोहम्मद यूनुस ने बताया कि रामनगर के मोहल्ला नई बस्ती गूलरघटटी निवासी रमेश त्यागी (आरोपी) काफी समय से नशे का कारोबार अपने घर से संचालित कर रहा था. इस संबंध में कई लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी जा रही थी. उन्होंने बताया कि रमेश त्यागी पहले भी नशा बेचने के मामले में जेल जा चुका है.

आरोपी के घर से किया गांजा बरामद:वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोहम्मद यूनुस ने बताया कि शनिवार की शाम मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में उक्त आरोपी के घर पर न्यायालय से जारी सर्च वारंट के आधार पर छापेमारी की, जिसके बाद घर से 6 किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है.

पौड़ी में पुलिस ने गांजा किया बरामद:बता दें कि पौड़ी में पुलिस ने 30 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ दो तस्करों को सतपुली के नयार पुल से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. बताया जा रहा था कि दोनों आरोपी पुलिस को देखकर भागने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details