उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में छह माह की मासूम का शव मिला, मां, नाना-नानी और मामा पर हत्या का आरोप - Girl Murdered in Shahjahanpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 4, 2024, 7:58 AM IST

Updated : Apr 4, 2024, 8:31 AM IST

शाहजहांपुर में मासूम की मौत (Murdered in Shahjahanpur) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मासूम के पिता ने बच्ची का हत्या का आरोप अपनी पत्नी, सास-ससुर और साले पर लगाया है. पुलिस तहरीर के आधार पर जांच की बात कह रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मासूम की मौत पर पिता शिवम ने लगाए गंभीर आरोप.

शाहजहांपुर :शाहजहांपुर में 6 माह की मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. मासूम के पिता का आरोप है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है. उसने अपनी पत्नी, सास-ससुर और साले पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार पिता का तहरीर पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटनास्थल पर मौजूद परिजन.

घटना थाना बंडा क्षेत्र के सिंगापुर गांव की बताई जा रही है. जहां 6 माह की मासूम बच्ची की अचानक मौत हो गई. बच्ची के गले पर गहरे जख्म के निशान हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है. बच्ची के पिता शिवम कुमार का कहना है कि उसकी पत्नी झगड़ा करके 20 मार्च को बच्ची को लेकर अपने मायके सिंगापुर चली गई थी. इसके बाद उसने मेरी मारपीट की झूठी शिकायत थाने में की. शिवम का आरोप है कि एक दिन पहले बच्ची से मिलकर आया था तो बच्ची ठीक थी. बच्ची को पत्नी, सास-ससुर और साले ने मिलकर गला दबाकर हत्या की है. बच्ची के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



सीओ पुवायां पंकज कुमार पंत का कहना है कि थाना पुवाया क्षेत्र के सिंगापुर गांव में 6 महीने की बच्ची का शव घर में मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Apr 4, 2024, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details