उत्तराखंड

uttarakhand

राम भजन के दौरान हुए विवाद में किशोरी का सिर कुकर से फोड़ा, एम्स में हुई मौत, चार अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 23, 2024, 5:03 PM IST

Rishikesh crime news उत्तराखंड के ऋषिकेश से बड़ी घटना सामने आई है. यहां आपसी झगड़े में पड़ोसी ने नाबालिग किशोरी के सिर पर कुकर से वार कर दिया, जिससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

crime news
crime news

ऋषिकेश: देहरादून जिले के ऋषिकेश में दो पक्षों के आपसी विवाद में युवती की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक सकल साहनी मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहता है. सकल साहनी के पड़ोस में उसकी बहन जयकल देवी का घर है, जहां बीते रविवार की रात भगवान श्री राम के भजन चल रहे थे. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर डांस करने लगा. इस प्रकार की हरकत करने से रोकने पर शिव शंकर साहनी ने अपने भाई लड्डू, छोटू, पिता बैजनाथ और पारिवारिक महिलाओं सुनैना, रूपा और गंगा देवी के साथ मिलकर हमला कर दिया.
पढ़ें-मसूरी में मोमबत्ती की आग से घर हुआ खाक, एक घंटे तक जूझी फायर ब्रिगेड की टीम

घटना में सकल साहनी का भाई भीम साहनी, बेटी रूपा और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोप है कि शिव शंकर साहनी ने रूपा के सिर पर कुकर से वार किया, जिससे वह लहू लुहान हो गई, जिसे उपचार के लिए एम्स ले जाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा:एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में कुकर से नाबालिग के सिर पर वार करने से उसकी मौत हो गई है. इस मामले में ऋषिकेश पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details