उत्तराखंड

uttarakhand

सहसपुर में नाबालिग लड़की को भगा ले गया शादीशुदा युवक, पुलिस ने पकड़कर डाला जेल - Abducted Minor Girl Sahaspur

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 22, 2024, 8:40 PM IST

Minor Girl Abducted in Sahaspur आखिरकार 15 साल की लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. साथ ही लड़की को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है.

Police Arrested Accused Who Abducted Minor Girl
नाबालिग लड़की भगाने वाला गिरफ्तार

विकासनगर:सहसुपर क्षेत्र से बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के चंगुल से लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है. जिसका मेडिकल कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, लड़की भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने सलाखों के पीछे डाल दिया है.

दरअसल, सहसपुर थाना क्षेत्र निवासी ने एक शख्स ने पुलिस को एक तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया था कि उनकी 15 साल की बेटी को पहले से शादीशुदा आसिफ बहला फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया है. जिसके बाद सहसपुर थाने में संबंधित धाराओं में आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह ने सहसपुर थानाध्यक्ष को आसिफ की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए.

सभावाला चौक से आरोपी आसिफ गिरफ्तार, नाबालिग भी सकुशल बरामद: वहीं, सहसपुर थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने पुलिस टीम का गठन किया और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर सभावाला चौक से आरोपी आसिफ पुत्र इलियास को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके कब्जे से नाबालिग को भी बरामद कर लिया गया है.

थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने बताया कि सहसपुर क्षेत्र निवासी एक शख्स ने 12 अप्रैल को एक लिखित तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी को एक व्यक्ति भगाकर ले गया है, जो कि पहले से शादीशुदा है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सभावाला चौक से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details