उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में नाबालिग भाई बहन ने की खुदकुशी, घर से नाराज होकर निकले थे दोनों - Haridwar Crime News

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 10, 2024, 9:11 PM IST

Updated : Apr 10, 2024, 9:52 PM IST

brothers and sisters committed suicide in Haridwar हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग भाई बहन द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन घर से नाराज होकर निकले थे. घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में मामूली बात पर घर से नाराज होकर नाबालिग भाई बहन ने खुदकुशी कर ली है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. दोनों भाई-बहन का शव लालपुल रेलवे पटरी पर मिला है.

नाबालिग भाई बहन ने की खुदकुशी:बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि लालपुल रेलवे पटरी पर एक किशोर और किशोरी का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए. जिसके बाद दोनों की शिनाख्त ज्वालापुर निवासी के रूप में हुई.

घर से नाराज होकर निकले थे भाई बहन:दोनों भाई बहन मामूली बात पर घर से नाराज होकर निकल गए थे. इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. वहीं, पुलिस की मानें तो बच्चों के पिता ट्रक चालक है और घटना के वक्त वह भी शहर से बाहर था. त्योहार के बीच नाबालिग भाई बहन के आत्महत्या कर लेने से परिवार और आसपास के लोगों में कोहराम मचा हुआ है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव किए जाएंगे सुपुर्द:ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तंवर ने बताया कि घर से नाराज होकर नाबालिग भाई बहन ने खुदकुशी कर ली है. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 10, 2024, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details