उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में रास्ते के चलते दो पक्षों में मारपीट, एक युवक के सिर पर लगी गोली, घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 16, 2024, 6:53 PM IST

Roorkee Fight Between Two Groups रुड़की में रास्ते के विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक युवक के सिर में गोली लगने से वह घायल हो गया. जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की स्थित केल्लहनपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट होने लगी, इस दौरान एक पक्ष ने राइफल से एक युवक को गोली मार दी गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रास्ते के विवाद के चलते चली गोली:जानकारी के मुताबिक रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के केल्लहनपुर गांव में रास्ते को लेकर दो पक्षों में पुराना विवाद चला आ रहा है. रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू होने लगी, इसी दौरान 19 वर्षीय युवक के सिर में गोली लग गई, सिर में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना में युवक गंभीर घायल:जिसके बाद आनन-फानन में घायल युवक को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत को गंभीर मानते हुए अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया, सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि घायल पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है. तहरीर के आआधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों का बख्शा नहीं जाएगा.

पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details