उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी की शादी के कार्ड बांटने निकले पिता-पुत्र की मौत, हादसे ने छीन लीं घर की खुशियां

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 15, 2024, 4:37 PM IST

फिरोजाबाद में एक सड़क हादसे (Firozabad Road Accident) ने एक परिवार की खुशियां छीन लीं. डंपर से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई. पिता बेटी की शादी के कार्ड बांटने बेटों के साथ जा रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद :जिले में गुरुवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई. वहीं, दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बाइक पर सवार पिता अपनी बेटी के शादी के कार्ड बांटने के लिए दोनों बेटों के साथ कहीं जा रहा था. घटना रजावली थाना क्षेत्र में जालिमपुर गांव के पास हुई. 4 मार्च को बेटी की शादी होनी है.

रजावली थाना इलाके के गांव मिलिक निवासी रिटायर्ड कर्मचारी चंद्रपाल के घर गुरुवार को उस वक्त खुशियां मातम में बदल गईं जब, वह बेटी की शादी का कार्ड बांटने दो बेटों के साथ कहीं जा रहा था. तभी जलिमपुर गांव के पास बालू से भरे डंपर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने पिता और उसके एक बेटे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे बेटे की हालत गंभीर है.

हादसे से गुस्साएं लोगों ने जाम लगा दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्थानीय बीजेपी विधायक प्रेमपाल धनकर भी मौके पर पहुंच गए. पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा देकर जाम खुलवाया. हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया. सीओ टूंडला अनिवेश कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद की जाएगी और दुर्घटना करने वाले आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें खेत पर किसान की मौत, परिजनों ने दी हत्या की तहरीर, पुलिस ने जानवर के हमले की लिखी शिकायत

यह भी पढ़ें भाजपा महिला नेता की बेटी की आत्महत्या का मामला; रामपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details