उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश की आवासीय कॉलोनी के पास जंगल में मिला युवक का शव, बैराज में भी मिली डेड बॉडी - Dead Body Found In Rishikesh

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 3, 2024, 2:13 PM IST

Dead Body Found In Forest ऋषिकेश के वीरभद्र रोड स्थित बंद पड़ी स्टेडिया फैक्ट्री के सामने आवासीय कॉलोनी के जंगल में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. साथ ही बैराज जलाशय में भी एक युवक का शव मिला है. बहरहाल दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है.

Dead Body Found In Forest
युवक का मिला शव (ईटीवी भारत)

ऋषिकेश: एम्स चौकी क्षेत्र के वीरभद्र रोड स्थित बंद पड़ी स्टेडिया फैक्ट्री के सामने खाली पड़ी आवासीय कॉलोनी के जंगल में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं, बैराज जलाशय में भी एक युवक का शव मिला है. जिसको एसडीआरएफ की टीम ने रिकवर कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मामले का खुलासा:कोतवाली के एसएसआई उत्तम रमोला ने बताया कि मृतक व्यक्ति के शरीर पर किसी भी प्रकार की कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. जिससे प्रतीत हो रहा है कि युवक की मौत अधिक नशा करने की वजह से हुई है. उन्होंने कहा कि मृतक व्यक्ति के जेब से कोई भी कागज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके. हालांकि पुलिस ने शिनाख्त के लिए मृतक व्यक्ति की फोटो आसपास के सभी थाना क्षेत्रों में भेज दी है. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

बैराज जलाशय में मिला एक व्यक्ति का शव:कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बैराज जलाशय में भी एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. अगर मामला संदिग्ध होता है, तो इस मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे. साथ ही मुखबिर तंत्र को भी एक्टिव किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details