उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी युगल ने ट्रेन की पटरी पर किया आत्महत्या करने का प्रयास, युवक की मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 10, 2024, 8:16 PM IST

जौनपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर (Couple Commit Suicide Train Track) आत्महत्या का प्रयास किया. इस दौरान प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है. परिजनों के अनुसार, युवती की शादी दो दिन पहले ही तय हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

जौनपुर:जफराबाद थाना क्षेत्र के शंकरगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार को 24 वर्षीय युवक और 22 वर्षीय युवती ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या का प्रयास किया. इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है. दोनों ने प्रेम प्रसंग में यह कदम उठाया.

बता दें कि जफराबाद थाना क्षेत्र के शंकरगंज रेलवे ट्रैक पर शनिवार को गोदना ट्रेन के आने से पहले रेलवे ट्रैक पर दोनों प्रेमी लेट गए. इसमें प्रेमी का सिर मौके पर ही धड़ से अलग हो गया और उसकी मौत हो गई. युवक सोनू राजभर वाराणासी के फूलपुर थाना क्षेत्र के कुंआर बाजार के पास स्थित अहिरान गांव के राजभर बस्ती का निवासी था, जबकि युवती भी उक्त क्रॉसिंग के पास थी.

इसे भी पढ़े-पुलिस अभिरक्षा में युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

मुंबई से आने वाली गोदान एक्सप्रेस को देखकर दोनों लेट गए. ट्रेन से प्रेमी की गर्दन कट कर अलग हो गई तो वहीं, प्रेमिका अचानक उठकर हटने लगी. इस कारण ट्रेन की टक्कर से उसके दोनों हाथ कट गए. वह पटरी के बगल में चली गई. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवती की बचने की संभावना जताई जा रही है.

इस घटना के बाद थाने पहुंचे युवती के भाई सूर्यभान ने बताया कि युवती परिवार में सबसे छोटी है. उसकी दो दिन पहले ही शादी तय हुई थी. शनिवार की सुबह 10 बजे दोनों घर से भागे थे. वहीं, युवक के पिता जयप्रकाश राजभर ने बताया कि एक वर्ष पहले से दोनों के प्रेम सम्बन्ध की जानकारी हो गई थी. पता नहीं था कि ये कदम उठाएंगे.

यह भी पढ़े-पुलिस अभिरक्षा में आत्महत्या के प्रयास का मामला ; कासगंज SHO और IO सस्पेंड, अज्ञात पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details