उत्तराखंड

uttarakhand

छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 2 महीने से फरार चल रहा था पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 27, 2024, 5:33 PM IST

Rape accused arrested अल्मोड़ा पुलिस ने छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है. आरोपी 2 महीने से फरार चल रहा था.

almora
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा:छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पंकज कार्की को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी नवंबर 2023 से फरार चल रहा था. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. दो माह बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में सफल हो पाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और डराने धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था.

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा की एक छात्रा ने पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पंकज कार्की पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. छात्रा ने 24 नवंबर 2023 को अल्मोड़ा कोतवाली में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के खिलाफ तहरीर दी थी. छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया और आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया. थाने में मामला दर्ज होने की सूचना के बाद से ही आरोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फरार चल रहा था.

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ अल्मोड़ा को आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी के निर्देश दिए. जिसके बाद कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस ने अभियुक्त को खोजने की प्रक्रिया तेज की और अभियुक्त को जीआर गेट अल्मोड़ा के पास से गिरफ्तार किया. सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि पिथौरागढ़ जिले के चकोरी बेरीनाग निवासी पंकज कार्की पुत्र भूपाल सिंह कार्की दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद से फरार चल रहा था. आरोपी को जीआर गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.
ये भी पढ़ेंःकार सवार को पिस्टल दिखाकर धमकाना और फायर झोंकना पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details