बिहार

bihar

सिवान में युवती का शव मिला, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 25, 2024, 4:17 PM IST

सिवान में युवती का शव मिला है. हालांकि मृतका की अबतक शिनाख्त नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का, इसकी गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान :बिहार के सिवान में एक युवती का शव बरामद हुआ है. संदिग्ध अवस्था में शव की बरामदगी से इलाके में सनसनी फैल गयी. रघुनाथ पुर थाना क्षेत्र के मुरार पट्टी गांव से लाश की बरमादगी हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

सिवान में युवती का शव बरामद :घटना के संबंध में बताया जाता है कि, मुरार पट्टी गांव में सुबह लोग शौच करने के लिए निकले थे. तभी ग्रामीणों ने ब्रह्मस्थान के पास शव को देखा. इसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और शव की पहचान करने में जुट गए.

मृतका की नहीं हो पायी है पहचान :इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची रघुनाथपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. इधर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

हत्या या आत्महत्या अभी तक स्पष्ट नहीं :कुछ ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में हत्या की गयी है. तो वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में लड़की ने खुद ही आत्म हत्या की होगी. लेकिन कुछ भी सपष्ट नहीं हो पा रहा है. युवती के शव पर अभी भी संशय बरकरार हैं. वहीं युवती कहां की है? यहां उसका शव कैसे पहुंचा? तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : इस पूरे मामले पर रघुनाथपुर थाना प्रभारी ने बताया कि, ''शव की बरामदगी हुई है. प्रेम प्रसंग सहित अन्य बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है. शव कि पहचान अभी तक नहीं हुई है.''

ये भी पढ़ें :-

Siwan News: सिवान में शव मिलने से सनसनी, पहचान करने में जुटी पुलिस

सिवान में दो दिन से गायब पोस्टमास्टर की हत्या, आरोपी के निशानदेही पर मिला शव

सिवान में रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश: 4 दिनों से लापता था सुरेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details