बिहार

bihar

बेगूसराय में 20 लाख की लेनदेन में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गयी थी गोली, हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो भाई गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 1, 2024, 6:31 PM IST

Updated : Feb 1, 2024, 10:31 PM IST

Murder In Begusarai: बेगूसराय में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से हमला में प्रयुक्त हथियार और गोली भी बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में प्रॉपर्टी डीलर पर हुए हमले मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले का खुलासा भी कर लिया है. पुलिस ने मामले में दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से हमला में प्रयुक्त हथियार एवं गोली बरामद की गई है.

31 जनवरी को किया गया था हमला :दरअसल, 31 जनवरी को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर घायल कर दिया था. इस घटना के बाद घायल को पटना रेफर कर दिया गया था. फायरिंग लोहियानगर नगर सहायक थाना क्षेत्र में की गई थी.

पैसों की लेनदेन से जुड़ा मामला: वहीं, इस मामले को लेकर एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 20 लाख रुपए की लेन देन को लेकर प्रॉपर्टी डीलर अमित कुमार की गोली मारी गई थी. उन्होंने यह भी बताया कि घटना के बाद से ही दोनों अपराधियों को डिटेक्ट कर लिया गया था. गिरफ्तार दोनों आरोपी आपस में भाई है, जिनका नाम विनोद कुमार साह और मिथुन कुमार है. गिरफ्तार दोनों आरोपी लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी वार्ड नंबर 25 के रहने वाले है.

दो जिंदा कारतूस और खोखा बरामद:एसपी ने यह भी बताया की जो घायल है वो प्रॉपर्टी का काम करता था. पकडे गए दोनों अपराधियों से उसका 20 लाख रुपया का विवाद चल रहा था. आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन, दो जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि झगड़ा जमीन खरीदारी को लेकर था. आरोपों की जांच पड़ताल की जा रही है.

"इस मामले मे सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें लोहियानगर सहायक थाना अध्यक्ष भी शामिल थे. पूछताछ में दोनों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है. टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत किया जायेगा." - मनीष कुमार, एसपी, बेगूसराय

इसे भी पढ़े- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या, बचाने आए 2 बॉडीगार्ड को भी भूना

Last Updated :Feb 1, 2024, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details